Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » एमिरेट्स ने मिस्र से होकर जाने वाली विमानें रद्द कीं

एमिरेट्स ने मिस्र से होकर जाने वाली विमानें रद्द कीं

दुबई, 1 नवंबर (आईएएनएस)। दुबई की सरकारी विमान परिवहन सेवा प्रदाता एमिरेट्स एअरलाइन ने रविवार को कहा कि मिस्र के सिनाई प्रांत से कंपनी अपनी उड़ानें अगली सूचना जारी होने तक निलंबित कर रही है।

गौरतलब है कि सिनाई से उड़ान भरने वाले रूस के एक विमान के कथित तौर पर आतंकवादी हमले का शिकार होने के बाद एमिरेट्स एअरलाइन ने यह कदम उठाया है।

आतंकवादी हमले का शिकार हुए रूसी विमान में सवार सभी 224 लोगों की मौत हो गई।

एमिरेट्स के प्रवक्ता ने कहा कि एअरलाइन ने सिनाई से होकर जाने वाली उड़ानें अभी निलंबित रखने का फैसला लिया है, जब तक कि रूसी विमान दुर्घटनाग्रस्त होने के कारणों की पूरी जानकारी नहीं मिल जाती।

जर्मनी की एअरलाइन लुफ्थांसा और एअर फ्रांस ने भी शनिवार को सिनाई से होकर जाने वाली उड़ानें निलंबित रखने का निर्णय लिया।

शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हुए रूसी विमान कोगाल्यामाविया फ्लाइट-9268 में सवार सभी 217 यात्री और चालक दल के सभी सात सदस्यों की मौत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त विमान का ब्लैक बॉक्स मिल गया है।

एमिरेट्स ने मिस्र से होकर जाने वाली विमानें रद्द कीं Reviewed by on . दुबई, 1 नवंबर (आईएएनएस)। दुबई की सरकारी विमान परिवहन सेवा प्रदाता एमिरेट्स एअरलाइन ने रविवार को कहा कि मिस्र के सिनाई प्रांत से कंपनी अपनी उड़ानें अगली सूचना जा दुबई, 1 नवंबर (आईएएनएस)। दुबई की सरकारी विमान परिवहन सेवा प्रदाता एमिरेट्स एअरलाइन ने रविवार को कहा कि मिस्र के सिनाई प्रांत से कंपनी अपनी उड़ानें अगली सूचना जा Rating:
scroll to top