Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन 19 नवंबर को, पंजीकरण शुरू

एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन 19 नवंबर को, पंजीकरण शुरू

नई दिल्ली, 13 सितंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में हर साल आयोजित की जाने वाली एयरटेल हाफ मैराथन इस साल 19 नवंबर को आयोजित किया जाएगा जिसकी इनामी राशि 275,000 डॉलर रखी गई है। देश की प्रतिष्ठित मैराथनों में शामिल हो चुकी इस रेस में इस बार तकरीबन 34,000 प्रतिभागियों के हिस्सा लेने की उम्मीद है। मैराथन के लिए पंजीकरण शुरू हो गए हैं।

एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन के लिए पंजीकरण तीन अक्टूबर को बंद हो जाएंगे।

प्रोकैम इंटरनेशनल ने 2005 में दिल्ली हाफ मैराथन की अवधारणा पेश की जिसका मकसद दिल्ली के लोगों में दौड़ के प्रति जागरूकता लाना और इसे अपनी जीवनशैली में शामिल करना था। इसी प्रयास में टेलीकॉम जगत की दिग्गज कंपनी भारती एयरटेल ने इसके प्रायोजन का जिम्मा संभाला।

भारती एयरटेल में दिल्ली/एनसीआर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ )रवींद्र सिंह नेगी ने कहा, “लाखों लोगों को आपस में जोड़ने वाले ब्रांड के रूप में हमें गर्व है कि हम दिल्ली के लोगों को इस तरह की दौड़ के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। यह साल हमारे लिए खास है क्योंकि इस एसोसिएशन में भारत की सबसे प्रख्यात हाफ मैराथन अपने 10 साल पूरे कर चुकी है।”

इस मौके पर प्रोकैम इंटरनेशनल के संयुक्त प्रबंध निदेशक विवेक सिंह ने कहा, “हम एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन के दसवें संस्करण में प्रवेश करने जा रहे हैं। एक खेल उद्यमी होने के नाते हम चाहते हैं कि हजारों की संख्या में लोग दौड़ को अपनाएं, फिर चाहे प्रतियोगिता के लिए या मस्ती के लिए। एडीएमएच इसी दिशा में बदलाव लाने हेतू प्रयासरत है और इसने दौड़ को खेल के दायरे बाहर एक आंदोलन बनाने के लिए सकारात्मक प्रयास किए हैं।”

एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन 19 नवंबर को, पंजीकरण शुरू Reviewed by on . नई दिल्ली, 13 सितंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में हर साल आयोजित की जाने वाली एयरटेल हाफ मैराथन इस साल 19 नवंबर को आयोजित किया जाएगा जिसकी इनामी राशि 275,000 नई दिल्ली, 13 सितंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में हर साल आयोजित की जाने वाली एयरटेल हाफ मैराथन इस साल 19 नवंबर को आयोजित किया जाएगा जिसकी इनामी राशि 275,000 Rating:
scroll to top