Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » एलजी के दो नए स्मार्टफोन के7 और के10 लांच

एलजी के दो नए स्मार्टफोन के7 और के10 लांच

नई दिल्ली, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया लिमिटेड (एलजीईआइएल) ने गुरुवार को भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन के7 और के10 को लॉन्च किया।

एलजी ने बताया कि यह कंपनी के पहले स्मार्टफोन्स हैं जिन्हें भारत में बनाया जाएगा। यह कदम भारत और इस देश के ग्राहकों के प्रति कंपनी की दीर्घकालिक प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है।

केंद्रीय संचार एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रवि शंकर प्रसाद, इंडियन सेल्युलर एसोसिएशन के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज महिन्द्रू, दूसर संचार विभाग के सचिव जे. एस. दीपक, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं आईटी विभाग की सचिव डॉ. अरुणा शर्मा, इलेक्ट्रॉनिक्स डीईआइटीवाई के सचिव राजीव बंसल के साथ एलजी इंडिया के प्रबंध निदेशक किम की वान ने एक कार्यक्रम में के7 और के10 का अनावरण किया।

कंपनी ने बताया कि के-सीरीज स्मार्टफोन एलजी के पहले फोन होंगे जोकि ग्लॉसी पेबल डिजाइन, कर्व के साथ स्टाइलिश लुक, और फिनिश के साथ होंगे। के7 और के10 की डिजाइन प्रकृति से प्रेरित है और यह वास्तविकता से कहीं अधिक महंगे एवं विशिष्ट दिखाई पड़ते हैं।

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के प्रबंध निदेशक किम की-वान ने कहा, “भारत समूचे विश्व में एलजी के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और यहां स्मार्टफोन बनाने का फैसला हमारे भारतीय उपभोक्ताओं के प्रति हमारी प्रतिबद्धता पर जोर देता है। हम देश में स्मार्टफोन के लिए मौजूद भारी सामथ्र्य का लाभ उठाना चाहते हैं और के-सीरीज हमारी पहली सीरीज है जिसे भारत में बनाया गया है। भले ही यह उपकरण 15 हजार से कम कीमत वाले समूह में हैं, लेकिन इनमें उन खूबियों का समावेश किया गया है जोकि सिर्फ प्रीमियम उपकरणों में ही होते हैं। हमें आशा है कि भारतीय उपभोक्ता किफायती कीमतों में पेश के7 और के10 की खासियत को पसंद करेंगे।”

एलजी के दो नए स्मार्टफोन के7 और के10 लांच Reviewed by on . नई दिल्ली, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया लिमिटेड (एलजीईआइएल) ने गुरुवार को भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन के7 और के10 को लॉन्च किया। एलजी न नई दिल्ली, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया लिमिटेड (एलजीईआइएल) ने गुरुवार को भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन के7 और के10 को लॉन्च किया। एलजी न Rating:
scroll to top