Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ऑस्ट्रेलियाई एयरलाइंस ने ऑस्कर ट्राफियों की आवभगत की

ऑस्ट्रेलियाई एयरलाइंस ने ऑस्कर ट्राफियों की आवभगत की

क्वान्टास ने लॉस एंजेलिस से सिडनी का सफर करने वाली ऑस्ट्रेलिया की ट्रॉफियों के लिए अपने कॉलसाइन (कोड) का नाम बदलकर ‘ऑस्कर वन’ रखा। एयरलाइंस आमतौर पर कॉलसाइन के लिए क्यूएफ12 कोड का इस्तेमाल करती है।

वहीं, प्रत्येक ऑस्कर ट्राफी को अलग से बोर्डिग पास दिया गया था। आस्कर ट्रॉफियों के लिए हालांकि अलग से सीट की व्यवस्था नहीं की गई थी।

क्वान्टास की एक प्रवक्ता ने कहा कि एयरलाइंस को देश को मिली ऑस्कर ट्रॉफियों को स्टाइल से स्वदेश लाने पर बहुत फख्र है।

उन्होंने कहा, “क्वान्टास की टीम को बहुत गर्व है। टीम हमारे यात्रियों की यात्रा से संबंधित सामान से अच्छी तरह वाकिफ है।”

ऑस्ट्रेलिया की फिल्म ‘द मैड मैक्स : फ्यूरी रोड’ ने छह श्रेणियों में ऑस्कर अवार्ड जीते। इन छह श्रेणियों में सर्वश्रेष्ठ फिल्म संपादन, सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्शन डिजाइन, सर्वश्रेष्ठ परिधान डिजाइन, सर्वश्रेष्ठ मेकअप व केश सज्जा, सर्वश्रेष्ठ साउंड मिक्सिंग और सर्वश्रेष्ठ साउंड एडिटिंग शामिल है।

ऑस्ट्रेलियाई एयरलाइंस ने ऑस्कर ट्राफियों की आवभगत की Reviewed by on . क्वान्टास ने लॉस एंजेलिस से सिडनी का सफर करने वाली ऑस्ट्रेलिया की ट्रॉफियों के लिए अपने कॉलसाइन (कोड) का नाम बदलकर 'ऑस्कर वन' रखा। एयरलाइंस आमतौर पर कॉलसाइन के क्वान्टास ने लॉस एंजेलिस से सिडनी का सफर करने वाली ऑस्ट्रेलिया की ट्रॉफियों के लिए अपने कॉलसाइन (कोड) का नाम बदलकर 'ऑस्कर वन' रखा। एयरलाइंस आमतौर पर कॉलसाइन के Rating:
scroll to top