Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ओला, बीएमडब्ल्यू लेकर आई ऑनलाइन लक्जरी ट्रैवल

ओला, बीएमडब्ल्यू लेकर आई ऑनलाइन लक्जरी ट्रैवल

नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। लोगों को सड़कों पर लक्जरी ट्रैवल का आनंद उठाने का मौका देने के लिए बीएमडब्ल्यू और ओला ने सोमवार को समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया, ताकि ऑनलाइन लक्जरी सेवाएं शुरू की जा सके।

बीएमडब्ल्यू अब ओला की ‘लक्स कैटेगरी पार्टनर’ है।

ओला ‘लक्स’ एक लक्जरी कार सेवा है जो 250 रुपये के न्यूनतम किराए और 20-22 रुपये प्रति किलोमीटर किराए पर उपलब्ध है। इस श्रेणी में ग्राहक घंटों के आधार पर भी गाड़ी बुक कर सकते हैं।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष फ्रैंक स्लोडर ने एक बयान जारी कर बताया, “लोगों के परिवहन के तरीके बदल रहे हैं और प्रीमियम ग्राहकों पर भी यह लागू होता है। लोग अब गुणवत्ता और आराम से समझौता किए बिना जल्द से जल्द परिवहन का साधन चाहते हैं।”

ओला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रणय जिवराजका ने कहा, “बीएमडब्ल्यू के साथ हमारा सहयोग बढ़ रहा है और हम देश भर में अधिक से अधिक पैमाने पर ओला ‘लक्स’ सेवा लांच करने को तत्पर हैं।”

ओला, बीएमडब्ल्यू लेकर आई ऑनलाइन लक्जरी ट्रैवल Reviewed by on . नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। लोगों को सड़कों पर लक्जरी ट्रैवल का आनंद उठाने का मौका देने के लिए बीएमडब्ल्यू और ओला ने सोमवार को समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर क नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। लोगों को सड़कों पर लक्जरी ट्रैवल का आनंद उठाने का मौका देने के लिए बीएमडब्ल्यू और ओला ने सोमवार को समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर क Rating:
scroll to top