Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » औरंगाबाद, नासिक ने जीता जूनियर लागोरी खिताब

औरंगाबाद, नासिक ने जीता जूनियर लागोरी खिताब

बुल्दाना (महाराष्ट्र), 20 जुलाई (आईएएनएस)। औरंगाबाद के लड़कों और नासिक की लड़कियों ने यहां आयोजित चौथी महाराष्ट्र राज्य जूनियर लागोरी चैम्पियनशिप का खिताब जीत लिया।

एएमपीसी मार्केट यार्ड में रविवार को हुए फाइनल मुकाबले में लड़कों के वर्ग में औरंगाबाद और रायगढ़ के बीच एकतरफा टक्कर हुई जबकि लड़कियों के फाइनल में रायगढ़ ने नासिक को कड़ी टक्कर दी।

बालक वर्ग में औरंगाबाद ने रायगढ़ को 7-1, 24-1 से हराया जबकि बालिका वर्ग मे नासिक ने रायगढ़ पर 4-4, 10-5, 10-1 से से जीत हासिल की।

भारतीय एमेच्योर लागोरी महासंघ और लागोरी स्पोर्ट एसोसिएशन बुल्दाना द्वारा आयोजित इस चैम्पियनशिप में लड़कों के वर्ग में औरंगाबाद ने पहला, रायगढ़ ने दूसरा, बुल्दाना ने तीसरा और अहमदनगर ने चौथा स्थान हासिल किया।

इसी तरह बालिका वर्ग में नासिक ने पहला, रायगढ़ ने दूसरा, औरंगाबाद ने तीसरा और अहमदनगर को चौथा स्थान मिला।

लड़कों के वर्ग में संकेत ठाकुर और लड़कियों के वर्ग में रुबिना शेख को श्रेष्ठ खिलाड़ी चना गया।

इस टूर्नामेंट में दोनों वर्गों में 27-27 टीमों ने हिस्सा लिया। कुल खिलाड़ियों की संख्या 487 रही जबकि टूर्नामेंट के सफल संचालन में 35 अधिकारियों ने अपनी भूमिका निभाई।

औरंगाबाद, नासिक ने जीता जूनियर लागोरी खिताब Reviewed by on . बुल्दाना (महाराष्ट्र), 20 जुलाई (आईएएनएस)। औरंगाबाद के लड़कों और नासिक की लड़कियों ने यहां आयोजित चौथी महाराष्ट्र राज्य जूनियर लागोरी चैम्पियनशिप का खिताब जीत ल बुल्दाना (महाराष्ट्र), 20 जुलाई (आईएएनएस)। औरंगाबाद के लड़कों और नासिक की लड़कियों ने यहां आयोजित चौथी महाराष्ट्र राज्य जूनियर लागोरी चैम्पियनशिप का खिताब जीत ल Rating:
scroll to top