Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार में इनामी नक्सली सहित 2 गिरफ्तार

बिहार में इनामी नक्सली सहित 2 गिरफ्तार

पटना, 20 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार के गया और मुंगेर जिले के विभिन्न क्षेत्रों से पुलिस ने 25,000 रुपये के एक इनामी नक्सली सहित दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है।

गया के पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने सोमवार को बताया कि रविवार को विशेष कार्य बल (एसटीएफ) और पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में रामपुर थाना के शास्त्रीनगर से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) का सदस्य और 25 हजार रुपये का इनामी नक्सली राम प्रवेश यादव उर्फ फौजी उर्फ उपेन्द्र जी को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार नक्सली की तलाश वर्ष 2003 में परैया थाना पर हमला कर थाना फूंकने और हथियार लूटने सहित कई मामलों में थी।

उधर, मुंगेर के ईस्ट कॉलोनी पुलिस ने भी नक्सली विजय मांझी को गिरफ्तार किया है। मुंगेर के पुलिस अधीक्षक वरुण कुमार सिन्हा ने बताया कि मांझी पर अकबर नगर बिहार सैन्य बल (बीएमपी) कैम्प पर हमलाकर हथियार लूटने, संग्रामपुर प्रखंड कार्यालय भवन उड़ाने सहित एक दर्जन नक्सली वारदातों में शामिल होने का आरोप है। विजय टिकियापाडा क्षेत्र का रहने वाला है।

उल्लेखनीय है कि सितंबर-अक्टूबर महीने में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव को लेकर पूरे राज्य में नक्सलियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

बिहार में इनामी नक्सली सहित 2 गिरफ्तार Reviewed by on . पटना, 20 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार के गया और मुंगेर जिले के विभिन्न क्षेत्रों से पुलिस ने 25,000 रुपये के एक इनामी नक्सली सहित दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। गय पटना, 20 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार के गया और मुंगेर जिले के विभिन्न क्षेत्रों से पुलिस ने 25,000 रुपये के एक इनामी नक्सली सहित दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। गय Rating:
scroll to top