Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » कनाडा में चीनी फिल्म महोत्सव सितंबर में

कनाडा में चीनी फिल्म महोत्सव सितंबर में

पहले कनाडा चीन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (सीसीआईएफएफ) का आयोजन 16-19 सितंबर तक होनेवाला है। आयोजन समिति की कार्यकारी अध्यक्ष सोंग मियाओ ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा, “इसका लक्ष्य दोनों देशों के फिल्म निर्माताओं को समन्वय बनाकर नया काम करने के लिए मंच प्रदान करना है।”

चीन का फिल्म बाजार काफी आर्कषक है और साल 2015 में बाक्स ऑफिस पर 44 अरब युआन (6.8 अरब डॉलर) का राजस्व इकट्ठा हुआ। इसके कारण अंतर्राष्ट्रीय फिल्म निर्माताओं और उद्यमियों को यह बाजार काफी लुभा रहा है।

सोंग ने कहा कि चीनी फिल्म निर्माता अब अपनी फिल्मों को निखारने के लिए नवीन तकनीकों का प्रयोग करने लगे हैं और कहानी के साथ ही तकनीक के प्रयोग में कुशल हो गए हैं।

वह कहती हैं, “क्या होगा अगर आप चीनी फिल्मों को कनाडा के प्रमुख मनोरंजन प्रौद्योगिकी के साथ रखेंगे। यह इसी सवाल का जवाब उपलब्ध कराने की कोशिश है।”

इस महोत्सव में कई उन्नत तकनीकों का प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमें आभासी वास्तविकता (वीआर) और मल्टीमॉडल इंटरेक्शन कंप्यूटर ग्राफिक्स सिस्टम प्रमुख हैं।

कनाडा में चीनी फिल्म महोत्सव सितंबर में Reviewed by on . पहले कनाडा चीन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (सीसीआईएफएफ) का आयोजन 16-19 सितंबर तक होनेवाला है। आयोजन समिति की कार्यकारी अध्यक्ष सोंग मियाओ ने प्रेस वार्ता के दौ पहले कनाडा चीन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (सीसीआईएफएफ) का आयोजन 16-19 सितंबर तक होनेवाला है। आयोजन समिति की कार्यकारी अध्यक्ष सोंग मियाओ ने प्रेस वार्ता के दौ Rating:
scroll to top