Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कर्नाटक में कांग्रेस की विभाजनकारी राजनीति खारिज : सीतारमण

कर्नाटक में कांग्रेस की विभाजनकारी राजनीति खारिज : सीतारमण

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को कहा कि कर्नाटक के लोगों ने कांग्रेस की ‘विभाजनकारी, जहरीली और नकारात्मक’ राजनीति को खारिज कर दिया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के लिए वोट दिया है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सबसे बड़े दल के तौर पर उभरने के बाद सीतारमण ने इसे पार्टी के लिए ‘ऐतिहासिक दिन’ बताया।

भाजपा नेता कहा, “कांग्रेस पार्टी की विभाजनकारी, जहरीली और नकारात्मक राजनीति पूरी तरह से खारिज हो चुकी है और इसके लिए हम कर्नाटक के लोगों को बहुत धन्यवाद देते हैं। वे कांग्रेस की इच्छा के मुताबिक ध्रुवीकरण के साथ नहीं गए।”

सीतारमण ने कहा कि कर्नाटक के लोगों ने मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के तर्को को मान्यता दी है कि सिर्फ विकास से ही सभी वर्ग आगे बढ़ सकते हैं।

मोदी के नारे ‘सबका साथ सबका विकास’ का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक के लोगों ने प्रधानमंत्री के भारतीय राजनीति के विकास से निर्देशित होने के आह्वान का पक्ष लिया है और विकास से ही बहुत-सी बाधाओं को दूर कर सकते हैं, जो हमें उच्च स्तर पर पहुंचने से रोकती है।

कर्नाटक में कांग्रेस की विभाजनकारी राजनीति खारिज : सीतारमण Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को कहा कि कर्नाटक के लोगों ने कांग्रेस की 'विभाजनकारी, जहरीली और नकारात्मक' राजनीति को खारिज नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को कहा कि कर्नाटक के लोगों ने कांग्रेस की 'विभाजनकारी, जहरीली और नकारात्मक' राजनीति को खारिज Rating:
scroll to top