Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » कश्यप सिंगापुर ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे (लीड-1)

कश्यप सिंगापुर ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे (लीड-1)

सिंगापुर, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप शुक्रवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए यहां जारी 300,000 डॉलर इनामी सिंगापुर ओपन सुपर सीरीज टूर्नामेंट के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में पहुंच गए।

राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले कश्यप ने क्वार्टर फाइनल में विश्व के 32वें वरीयता प्राप्त फ्रांस के ब्राइस लेवेरदेज को हराया।

सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में कश्यप ने लेवेरदेज पर 21-6, 21-17 से जीत हासिल की। सेमीफाइनल में उनका सामना हांगकांग के हू युन से होगा। यह मैच शनिवार को खेला जाएगा।

कश्यप और युन के बीच अब तक तीन मुकाबले हुए हैं, जिनमें से दो में युन की जीत हुई है। दोनों खिलाड़ी अंतिम बार 2013 विश्व चैम्पियनशिप में भिड़े थे।

इस बीच, भारत के ही एचएस प्रनॉय को जापान के केंतो मोमोता को वॉकओवर देना पड़ा। प्रनॉय को दाएं पैर के अंगूठे मे ंचोट है। दूसरे दौर के मुकाबले के दौरान प्रनॉय को यह चोट लगी थी।

कश्यप सिंगापुर ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे (लीड-1) Reviewed by on . सिंगापुर, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप शुक्रवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए यहां जारी 300,000 डॉलर इनामी सिंगापुर ओपन सुप सिंगापुर, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप शुक्रवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए यहां जारी 300,000 डॉलर इनामी सिंगापुर ओपन सुप Rating:
scroll to top