Monday , 6 May 2024

Home » भारत » कांग्रेस के एक और विधायक टीआरएस में हो सकते हैं शामिल

कांग्रेस के एक और विधायक टीआरएस में हो सकते हैं शामिल

हैदराबाद, 14 मार्च (आईएएनएस)। तेलंगाना में कांग्रेस की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा प्रकरण में पार्टी के एक अन्य विधायक ने सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) में शामिल होने का निर्णय किया है।

खम्माम जिले की पालेरू विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले के. उपेंद्र रेड्डी ने टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामाराव से मुलाकात की और सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल होने की अपनी इच्छा से अवगत कराया।

उपेंद्र रेड्डी एक या दो दिनों में इस संबंध में घोषणा कर सकते हैं।

इससे एक दिन पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृह मंत्री सबिता इंद्रा रेड्डी ने टीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की थी।

ऐसा माना जा रहा है कि राज्य के विधायक सबिता ने अपने बेटे कार्तिक रेड्डी के साथ टीआरएस में शामिल होने का मन बना लिया है।

इस माह चार कांग्रेस विधायक टीआरएस में शमिल हो चुके हैं। अगर सबिता और उपेंद्र रेड्डी भी टीआरएस में शामिल हो जाते हैं तो 119 सदस्यीय विधानसभा में विपक्षी पार्टी की संख्या घटकर 13 रह जाएगी।

कांग्रेस के एक और विधायक टीआरएस में हो सकते हैं शामिल Reviewed by on . हैदराबाद, 14 मार्च (आईएएनएस)। तेलंगाना में कांग्रेस की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा प्रकरण में पार्टी के एक अन्य विधायक ने सत्तारूढ़ तेलंगाना राष् हैदराबाद, 14 मार्च (आईएएनएस)। तेलंगाना में कांग्रेस की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा प्रकरण में पार्टी के एक अन्य विधायक ने सत्तारूढ़ तेलंगाना राष् Rating:
scroll to top