Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कांग्रेस ने शिवराज के इस्तीफे की मांग दोहराई

कांग्रेस ने शिवराज के इस्तीफे की मांग दोहराई

नई दिल्ली, 9 जुलाई (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय की तरफ से व्यापमं घोटाले की जांच की जिम्मेदारी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंपे जाने के फैसले का स्वागत करते हुए कांग्रेस ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इस्तीफे की मांग की।

कांग्रेस नेता टॉम वडाक्कन ने मीडिया को यहां बताया, “सर्वोच्च न्यायालय का संदेश साफ है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को उचित जांच के लिए पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।”

सर्वोच्च न्यायालय ने व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले से संबंधित आपराधिक मामले तथा 40 से अधिक मौतों की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंपी है। सीबीआई सोमवार से इसकी जांच शुरू करेगी।

कांग्रेस ने बुधवार को व्यापमं घोटाला तथा इससे जुड़ी मौतों को लेकर सीबीआई की दो अलग-अलग जांच कराए जाने की मांग की थी।

कांग्रेस ने शिवराज के इस्तीफे की मांग दोहराई Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 जुलाई (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय की तरफ से व्यापमं घोटाले की जांच की जिम्मेदारी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंपे जाने के फैसले का स्वागत कर नई दिल्ली, 9 जुलाई (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय की तरफ से व्यापमं घोटाले की जांच की जिम्मेदारी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंपे जाने के फैसले का स्वागत कर Rating:
scroll to top