Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » किफायती आईफोन एक्सआर से एप्पल की कमाई बढ़ेगी : विश्लेषक

किफायती आईफोन एक्सआर से एप्पल की कमाई बढ़ेगी : विश्लेषक

सैन फ्रांसिस्को, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। एप्पल अपने नए और सस्ते आईफोन एक्सआर को लक्जरी आईफोन एक्सएस और एक्सएस मैक्स की तुलना में तेजी से बेच पाएगी। एप्पल के एक विश्लेषक ने यह दावा किया है।

टीएफ इंटरनेशनल सिक्युरिटीज के विश्लेषक मिंग-ची कू जो प्राय: एप्पल के भविष्य की डिवाइस योजनाओं का सटीक अनुमान लगाया करते हैं। उनका कहना है कि इस साल ज्यादा से ज्यादा लोग आईफोन एक्सआर की खरीदारी करेंगे।

आईफोन एक्सआर की भारतीय बाजार में बिक्री 19 अक्टूबर से शुरू होगी और यह 26 अक्टूबर से स्टोर पर उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की 76,900 रुपये से शुरू होती है।

मैकरूमर की सोमवार की रिपोर्ट के मुताबिक, कुओ ने कहा कि साल 2018 की चौथी तिमाही में एप्पल द्वारा 3.6 करोड़ से 3.8 करोड़ आईफोन एक्सआर की बिक्री की उम्मीद है, जो कि मूल अनुमान 3.3 करोड़ से 3.5 करोड़ से 10 फीसदी अधिक है।

निवेशकों के लिए जारी एक नोट में कुओ ने यह भी कहा कि एप्पल 2019 में भी 5.8 इंच और 6.5 इंच वाले ओएलईडी आईफोन की बिक्री करती रहेगी, साथ ही 6.1 इंच वाले एलसीडी मॉडल की बिक्री भी करेगी।

किफायती आईफोन एक्सआर से एप्पल की कमाई बढ़ेगी : विश्लेषक Reviewed by on . सैन फ्रांसिस्को, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। एप्पल अपने नए और सस्ते आईफोन एक्सआर को लक्जरी आईफोन एक्सएस और एक्सएस मैक्स की तुलना में तेजी से बेच पाएगी। एप्पल के एक वि सैन फ्रांसिस्को, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। एप्पल अपने नए और सस्ते आईफोन एक्सआर को लक्जरी आईफोन एक्सएस और एक्सएस मैक्स की तुलना में तेजी से बेच पाएगी। एप्पल के एक वि Rating:
scroll to top