Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » किरण बेदी ने नामांकन दाखिल किया (लीड-1)

किरण बेदी ने नामांकन दाखिल किया (लीड-1)

नई दिल्ली, 21 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी ने सात फरवरी को होने वाले मतदान कि लिए बुधवार को कृष्णा नगर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया।

बेदी बुधवार अपराह्न् उप-विभागीय दंडाधिकारी (एसडीएम) के कार्यालय पहुंची। उनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता हर्षवर्धन, विजय गोयल, महेश गिरि और पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय भी थे।

नामांकन दाखिल करने से पहले बेदी ने एक रैली में हिस्सा लिया, जो लाला लाजपत राय चौक से शुरू होकर एसडीएम कार्यालय पर संपन्न हुई।

बेदी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने क्षेत्र में विकास के बहुत से काम किए हैं। उन्होंने नामांकन भरने से पहले संवाददाताओं से कहा, “मुझे आशा है कि लोग मुझे स्वीकार करेंगे और भाजपा को वोट देंगे।”

हर्षवर्धन ने कहा, “मुझे यकीन है कि इस सीट से बेदी ही जीतेंगी। पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रही है।”

कृष्णा नगर को भाजपा का मजबूत पारंपरिक गढ़ माना जाता है।

पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी ने वरिष्ठ नेता हर्षवर्धन को इस सीट से चुनाव में खड़ा किया था, जो वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्रिमंडल के सदस्य हैं।

सात फरवरी को होने वाले मतदान के परिणाम 10 फरवरी को घोषित किए जाएंगे।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

किरण बेदी ने नामांकन दाखिल किया (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी ने सात फरवरी को होने वाले मतदान नई दिल्ली, 21 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी ने सात फरवरी को होने वाले मतदान Rating:
scroll to top