Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » किसान की पुनर्चक्रण पहल को विवेक ओबेरॉय का प्रोत्साहन

किसान की पुनर्चक्रण पहल को विवेक ओबेरॉय का प्रोत्साहन

मुंबई , 4 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने पालघर के पास एक गांव में अपनी आगामी फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ की शूटिंग की, वहीं वह एक किसान परिवार की जैविक मिठाइयां बनाने और पुनर्चक्रण योग्य एवं बेकार सामग्रियों से पर्यावरण अनुकूल लालटेन बनाने की प्रक्रिया देख काफी प्रभावित हुए।

विवेक ने 7000 लालटेन बनाने और 50 दर्जन तिल के लड्ड बनाने का आर्डर भी दे दिया है। वह कैंसर पेशेंट एड एसोसिएशन (सीपीएए) और वृंदावन में देवी फाउंडेशन की लड़कियों के बीच इसे वितरित करेंगे।

एक बयान के मुताबिक, विवेक ने कहा, “मेरा मानना है कि हमे इन प्रयासों को प्रोत्साहित करने की जरूरत है। मदद का सबसे अच्छा तरीका प्रोत्साहन है।”

विवेक इस महीने के प्रारंभ में अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह पर कैंसर रोगियों के लिए रैंप पर उतरे।

विवेक को महाराष्ट्र सरकार द्वारा ‘जन धन वन धन’ पहल को बढ़ावा देने के लिए भी चुना गया है। यह पहल लघु उद्योग और किसानों की वस्तुओं को बढ़ावा देती है।

किसान की पुनर्चक्रण पहल को विवेक ओबेरॉय का प्रोत्साहन Reviewed by on . मुंबई , 4 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने पालघर के पास एक गांव में अपनी आगामी फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' की शूटिंग की, वहीं वह एक किसान परिवार की जैविक मुंबई , 4 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने पालघर के पास एक गांव में अपनी आगामी फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' की शूटिंग की, वहीं वह एक किसान परिवार की जैविक Rating:
scroll to top