Monday , 6 May 2024

Home » व्यापार » केईआई इंडस्ट्रीज को चालू वित्त वर्ष में कारोबार में 35 फीसदी वृद्धि की उम्मीद

केईआई इंडस्ट्रीज को चालू वित्त वर्ष में कारोबार में 35 फीसदी वृद्धि की उम्मीद

नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)। मकानों में इस्तेमाल होने वाले बिजली तार बनाने वाली देश की प्रमुख कंपनी केईआई इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने बुधवार को कहा कि अगले वित्त वर्ष में हाउस वायर और केबल सेगमेन्ट में कंपनी के आय में 35-40 फीसदी वृद्धि होने का अनुमान है।

केईआई इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अनिल गुप्ता ने एक विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि सस्ते मकान योजना यानी अफोर्डेबल हाउसिंग स्कीम से रियल एस्टेट कारोबार में तेजी आने की संभावना है, लिहाजा बिजली तार की मांग में इजाफा होने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा, “हमारी कंपनी ने वित्त वर्ष 2018-19 में खुदरा कारोबार में शानदार वृद्धि दर्ज की है। पिछले साल यह लगभग 168 करोड़ रुपये थी और बढ़ती मांग के साथ हमें उम्मीद है कि अगले दो सालों में इसमें 40 फीसदी वृद्धि होगी। हमें हाउस वायर सेगमेन्ट में भी बढ़ोतरी की उम्मीद है।”

कंपनी ने कहा कि सितम्बर 2018 को समाप्त होने वाली तिमाही में उसकी आमदनी बढ़ सकती है।

दूसरी तिमाही में हाउस वायर सेगमेन्ट में कंपनी की बिक्री 209 करोड़ रुपये रही, जोकि पिछले साल की समान अवधि में 131 करोड़ रुपये थी।

इसी तरह वित्त वर्ष 19 की पहली तिमाही में कंपनी की बिक्री 236 करोड़ रु से बढ़कर 389 करोड़ रु हो गई।। हाउस वायर सेगमेन्ट में पहली तिमाही के दौरान पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 64.83 फीसदी की वृद्धि हुई है।

केईआई इंडस्ट्रीज को चालू वित्त वर्ष में कारोबार में 35 फीसदी वृद्धि की उम्मीद Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)। मकानों में इस्तेमाल होने वाले बिजली तार बनाने वाली देश की प्रमुख कंपनी केईआई इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने बुधवार को कहा कि अगले वित्त वर नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)। मकानों में इस्तेमाल होने वाले बिजली तार बनाने वाली देश की प्रमुख कंपनी केईआई इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने बुधवार को कहा कि अगले वित्त वर Rating:
scroll to top