Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केरल चुनाव में फिल्म सितारे भी वोट देने निकले

केरल चुनाव में फिल्म सितारे भी वोट देने निकले

तिरुवनंतपुरम, 16 मई (आईएएनएस)। मलयालम सिनेमा के सितारे सोमवार को विधानसभा चुनाव में अपना मत देने के लिए अन्य मतदाताओं के साथ अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए।

तिरुवनंतपुरम, 16 मई (आईएएनएस)। मलयालम सिनेमा के सितारे सोमवार को विधानसभा चुनाव में अपना मत देने के लिए अन्य मतदाताओं के साथ अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए।

जिन फिल्मी सितारों ने वोट डाला, उनमें ममूटी और उनके बेटे दुल्कार सलमान, श्रीनिवासन, दिलीप, काव्या माधवन, फहद फाजिल और सलीम कुमार भी शामिल हैं।

हाल ही में राज्यसभा के लिए नामित किए गए सुपरस्टार सुरेश गोपी ने यहां अपना मत डालने के बाद कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत की संभावनाएं बहुत अधिक हैं।

सुपरस्टार ममूटी ने एर्नाकुलम में मत देने के बाद कहा, “सभी लोग अपने राजनैतिक अधिकार का इस्तेमाल करते हैं और यही लोकतंत्र की सर्वश्रेष्ठ बात है।”

ममूटी के बेटे और उभरते सितारे सलमान एर्नाकुलम में अपनी बारी का इंतजार करते देखे गए। उन्होंने कहा, “पिछली बार मैंने चेन्नई में वोट दिया था। युवाओं को बड़ी संख्या में मतदान में हिस्सा लेना चाहिए, यह उनकी जिम्मेदारी है।”

अभिनेत्री काव्या माधवन ने भी एर्नाकुलम में वोट डाला। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म की शूटिंग रोक दी गई ताकि यूनिट के सदस्य वोट डाल सकें।

नवोदित अभिनेता फहद फाजिल और उनके फिल्म निर्माता पिता फाजिल ने अलप्पुझा में मत डाला।

चार फिल्मी सितारे चुनाव में किस्मत भी आजमा रहे हैं। इनमें से तीन, जगदीश, के.बी.गणेश कुमार और भीमेन रेघु कोल्लम जिले की पाथाननपुरम सीट पर एक-दूसरे से मुकाबला कर रहे हैं। कुमार इस क्षेत्र से विधायक हैं।

चरित्र अभिनेता मुकेश कोल्लम सीट पर मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।

केरल चुनाव में फिल्म सितारे भी वोट देने निकले Reviewed by on . तिरुवनंतपुरम, 16 मई (आईएएनएस)। मलयालम सिनेमा के सितारे सोमवार को विधानसभा चुनाव में अपना मत देने के लिए अन्य मतदाताओं के साथ अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए।तिर तिरुवनंतपुरम, 16 मई (आईएएनएस)। मलयालम सिनेमा के सितारे सोमवार को विधानसभा चुनाव में अपना मत देने के लिए अन्य मतदाताओं के साथ अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए।तिर Rating:
scroll to top