Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केरल : पूर्व डीजीपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू

केरल : पूर्व डीजीपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू

तिरुवनंतपुरम, 8 मार्च (आईएएनएस)। केरल पुलिस ने एक करोड़पति व्यवसायी की कार से एक सुरक्षाकर्मी के कुचले जाने के मामले में अपने पूर्व पुलिस महानिदेशक के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है।

करोड़पति व्यवसायी ने त्रिसूर शहर में कथित रूप से सुरक्षाकर्मी को अपने वाहन से कुचल दिया था।

केरल सरकार के मुख्य सचेतक (व्हिप) पी.सी. जॉर्ज द्वारा शुक्रवार को ऑडियो सीडी जारी किए जाने के बाद पुलिस महानिदेशक के. एस. बालासुब्रमण्यन ने अपने पूर्व सहकर्मी एम.एन. कृष्णमूर्ति के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। कृष्णमूर्ति पिछले महीने ही सेवानिवृत्त हुए हैं।

संवाददाता सम्मेलन में जारी की गई सीडी से इस बात का खुलासा हुआ है कि कृष्णमूर्ति और निलंबित पुलिस अधीक्षक जैकब जॉब के बीच इस सनसनीखेज मामले को लेकर गर्मागर्म बहस हुई थी। उस मामले की जांच अभी चल ही रही है।

उल्लेखनीय है कि आरोपी करोड़पति व्यवसायी मुहम्मद निशाम ने पॉश विला कॉम्पलेक्स में पहले सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट की थी और फिर उसे अपनी महंगी गाड़ी से कुचल दिया था।

गंभीर रूप से घायल सुरक्षा गार्ड की घटना के कुछ दिनों बाद अस्पताल में मौत हो गई थी।

बालासुब्रमण्यन ने आईएएनएस को बताया, “पूर्व पुलिस महानिदेशक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मैंने सरकार को इस बारे में एक रिपोर्ट भी सौंपी है। सरकार ने भी मामले को आगे ले जाने के लिए कदम उठाए हैं।”

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें इसमें कोई साजिश नजर आ रही है, डीजीपी ने मुस्कराते हुए कहा, “आप जो भी चाहें, इसका मतलब निकाल सकते हैं।”

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ओमन चांडी और गृह मंत्री रमेश चेन्निथला ने भी मामले को लेकर बयान दिए हैं।

केरल : पूर्व डीजीपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू Reviewed by on . तिरुवनंतपुरम, 8 मार्च (आईएएनएस)। केरल पुलिस ने एक करोड़पति व्यवसायी की कार से एक सुरक्षाकर्मी के कुचले जाने के मामले में अपने पूर्व पुलिस महानिदेशक के खिलाफ कार तिरुवनंतपुरम, 8 मार्च (आईएएनएस)। केरल पुलिस ने एक करोड़पति व्यवसायी की कार से एक सुरक्षाकर्मी के कुचले जाने के मामले में अपने पूर्व पुलिस महानिदेशक के खिलाफ कार Rating:
scroll to top