Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » कॉलगेट 130.5 करोड़ रुपये का तीसरा अंतरिम लाभांश देगी

कॉलगेट 130.5 करोड़ रुपये का तीसरा अंतरिम लाभांश देगी

मुंबई, 27 मार्च (आईएएनएस)। वैश्विक तेज खपत उपभोक्ता वस्तु (एफएमसीजी) कंपनी, कॉलगेट-पामोलिव इंडिया लिमिटेड (सीपीआईएल) ने कहा कि उसके बोर्ड ने शुक्रवार की बैठक में चालू वित्त वर्ष के लिए एक रुपये के अंकित मूल्य वाले प्रत्येक शेयर पर आठ रुपये का तृतीय अंतरिम लाभांश देने के प्रस्ताव को मंजूरी दी है।

कंपनी ने शेयर बाजारों को दी गई नियमित सूचना में कहा, “कंपनी शेयरधारकों को 130.5 करोड़ रुपये लाभांश देगी, जिसका भुगतान 22 अप्रैल, 2015 को उन शेयरधारकों को किया जाएगा, जिनके नाम नौ अप्रैल, 2015 को कंपनी के सदस्यों की पंजीयन में दर्ज होंगे।”

इस भुगतान में 21.8 करोड़ रुपये का लाभांश वितरण कर भी शामिल है।

ताजा लाभांश को मिलाकर कंपनी की ओर से 2014-15 के लिए शेयरधारकों को दिया जाने वाला कुल लाभांश 24 रुपये हो जाएगा। कंपनी ने प्रथम और द्वितीय लाभांश का भुगतान क्रमश: सितंबर और दिसंबर में आठ-आठ रुपये प्रति शेयर किया था।

कॉलगेट 130.5 करोड़ रुपये का तीसरा अंतरिम लाभांश देगी Reviewed by on . मुंबई, 27 मार्च (आईएएनएस)। वैश्विक तेज खपत उपभोक्ता वस्तु (एफएमसीजी) कंपनी, कॉलगेट-पामोलिव इंडिया लिमिटेड (सीपीआईएल) ने कहा कि उसके बोर्ड ने शुक्रवार की बैठक मे मुंबई, 27 मार्च (आईएएनएस)। वैश्विक तेज खपत उपभोक्ता वस्तु (एफएमसीजी) कंपनी, कॉलगेट-पामोलिव इंडिया लिमिटेड (सीपीआईएल) ने कहा कि उसके बोर्ड ने शुक्रवार की बैठक मे Rating:
scroll to top