Monday , 6 May 2024

Home » व्यापार » कोटक लाइफ इंश्योरेंस को मिली मिलियन डॉलर राउंड टेबल की सदस्यता

कोटक लाइफ इंश्योरेंस को मिली मिलियन डॉलर राउंड टेबल की सदस्यता

मुंबई, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। कोटक महिंद्रा ओल्ड म्युचूअल लाइफ इंश्योरेंस (केएलआई) ने मंगलवार मिलियन डॉलर राउंड टेबल (एमडीआरटी) की सदस्यता कम्यूनिकेशन समिति (एमसीसी) का पहला ‘कंपनी चेयर’ (सदस्यता) हासिल करने में सफलता प्राप्त की है। कोटक प्रमाणित वित्तीय सलाहकार प्लाबिटा प्रियदर्शी को उत्कृष्ट एमडीआरटी की एमसीसी का केएलआई का पहला कंपनी चेयर बनाया गया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि प्लाबिटा इस पद पर साल 2018 के 31 अगस्त तक रहेंगी। प्लाबिता को इस साल ऑरलैंडो एमडीआरटी मीट पैनल की चर्चा के लिए चुने गए तीन भारतीयों में से एक होने का गौरव प्राप्त है।

केएलआई के मुख्य वितरण अधिकारी सुरेश अग्रवाल ने कहा, “प्लाबिटा जीवन बीमा सलाहकारों के लिए एक रोल मॉडल हैं। उन्होंने साबित किया है कि धैर्य और दृढ़ संकल्प के साथ उच्च प्रतिस्पर्धी जीवन बीमा क्षेत्र में कैरियर बनाया जा सकता है। हमें प्लाबिता की उपलब्धियों पर गर्व है और हम और कोटक लाइफ इंश्योरेंस में अधिक एमडीआरटी के लिए वैश्विक सर्वोत्तम प्रथाओं के विचारों को लागू करने के लिए उत्सुक हैं।”

प्लाबिता प्रियदर्शी ने कहा, “मेरे प्रयास और समर्पण का फल देखकर मुझे खुशी हो रही है, एमडीआरटी सम्मेलन के लिए अर्हता प्राप्त करने पर मुझे अंतर्राष्ट्रीय अध्ययन दौरे का एक्सक्लूसिव मौका मिला। एमडीआरटी सम्मेलन के सत्रों ने मुझे क्लाइंट प्रबंधन में श्रेष्ठ अभ्यासों को बेहतर ढंग से समझाया और क्लाइंट के विश्लेषण की जरूरत महसूस कराया। एमडीआरटी हासिल करना एक सतत प्रक्रिया है जो एक जीवन बीमा सलाहकार के रूप में आपकी विश्वसनीयता बढ़ाता है।”

कोटक लाइफ इंश्योरेंस को मिली मिलियन डॉलर राउंड टेबल की सदस्यता Reviewed by on . मुंबई, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। कोटक महिंद्रा ओल्ड म्युचूअल लाइफ इंश्योरेंस (केएलआई) ने मंगलवार मिलियन डॉलर राउंड टेबल (एमडीआरटी) की सदस्यता कम्यूनिकेशन समिति (एमस मुंबई, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। कोटक महिंद्रा ओल्ड म्युचूअल लाइफ इंश्योरेंस (केएलआई) ने मंगलवार मिलियन डॉलर राउंड टेबल (एमडीआरटी) की सदस्यता कम्यूनिकेशन समिति (एमस Rating:
scroll to top