Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » कोपा लिबर्टाडोर्स से निष्कासन के खिलाफ अपील करेगा बोका जूनियर्स

कोपा लिबर्टाडोर्स से निष्कासन के खिलाफ अपील करेगा बोका जूनियर्स

ब्यूनस आयर्स, 18 मई (आईएएनएस)। अर्जेंटीना के फुटबाल क्लब बोका जूनियर्स ने कहा है कि वह कोपा लिबर्टाडोर्स टूर्नामेंट से निष्कासित किए जाने के फैसले के खिलाफ अपील करेगा।

बोका जूनियर्स के प्रशंसकों द्वारा एक अन्य अर्जेटीनी क्लब रिवर प्लेट के खिलाड़ियों पर एक मैच के दौरान आखों में जलन पैदा करने वाले स्प्रे का इस्तेमाल किए जाने के बाद टीम को टूर्नामेंट से निष्कासित किया गया था।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, बोका जूनियर्स टीम पर 200,000 डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया है। साथ ही आगामी चार घरेलू मैचों को बंद स्टेडियम में खेलने और घरेलू मैदान से बाहर चार मैचों के दौरान टीम के प्रशंसकों के स्टेडियम में प्रवेश पर भी रोक लगाई गई है।

गौरतलब है कि बोका जूनियर्स के प्रशंसकों द्वारा इस घटना को गुरुवार को लिबर्टाडोर्स कप के 16वें दौर के दूसरे चरण के मुकाबले के दौरान अंजाम दिया गया।

मैच को इसके बाद 0-0 के स्कोर के साथ हाफटाइम में ही रद्द करना पड़ा। पहला चरण रिवर प्लेट ने 1-0 से जीता था और उसे क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए केवल एक ड्रा खेलने की जरूरत थी।

इस घटना के बाद रिवर प्लेट के चार खिलाड़ियों को अस्पताल ले जाना पड़ा था। रिवर प्लेट टीम क्वार्टर फाइनल में ब्राजीलियाई क्लब क्रुजिएरो से भिड़ेगी।

कोपा लिबर्टाडोर्स से निष्कासन के खिलाफ अपील करेगा बोका जूनियर्स Reviewed by on . ब्यूनस आयर्स, 18 मई (आईएएनएस)। अर्जेंटीना के फुटबाल क्लब बोका जूनियर्स ने कहा है कि वह कोपा लिबर्टाडोर्स टूर्नामेंट से निष्कासित किए जाने के फैसले के खिलाफ अपील ब्यूनस आयर्स, 18 मई (आईएएनएस)। अर्जेंटीना के फुटबाल क्लब बोका जूनियर्स ने कहा है कि वह कोपा लिबर्टाडोर्स टूर्नामेंट से निष्कासित किए जाने के फैसले के खिलाफ अपील Rating:
scroll to top