Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » कौन होगा मोदी का उत्तराधिकारी?

कौन होगा मोदी का उत्तराधिकारी?

news_id_1474आम चुनावों के बाद भारतीय जनता पार्टी नेता नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की अटकलें तेज़ हो गईं हैं. दूसरी तरफ़ इस बात पर भी चर्चा होने लगी है कि अगर मोदी प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो गुजरात का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा.नरेंद्र मोदी और भाजपा 16 मई को आने वाले नतीजों में अपनी जीत तय मान कर चल रहे हैं और गुजरात भाजपा की एक टीम और कुछ इवेंट मैनेजमेंट कंपनियां 16 मई के जश्न की तैयारियों में जुट गई हैं.

दी की जीत के लिए बन रहे मंडप में तोरण बांध रहे लोग अब मोदी की नहीं बल्कि गुजरात में उनकी कुर्सी संभालने वाले की चर्चा में मशगूल हैं.

मोदी 2001 में गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे. उन्होंने केशुभाई पटेल से कुर्सी हासिल की थी. अब मोदी की कुर्सी कौन लेगा, इस पर बहस शुरू हो गई है.

सोमवार देर शाम तक मोदी के बंगले पर चली बैठक में भी गुजरात के नए मुख्यमंत्री के नाम पर भी चर्चा हुई.

पिछले कई दिनों से नेताओं में राज्य का अगला मुख्यमंत्री बनने की होड़ लगी हुई है.

कौन होगा मोदी का उत्तराधिकारी? Reviewed by on . आम चुनावों के बाद भारतीय जनता पार्टी नेता नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की अटकलें तेज़ हो गईं हैं. दूसरी तरफ़ इस बात पर भी चर्चा होने लगी है कि अगर मोदी प्र आम चुनावों के बाद भारतीय जनता पार्टी नेता नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की अटकलें तेज़ हो गईं हैं. दूसरी तरफ़ इस बात पर भी चर्चा होने लगी है कि अगर मोदी प्र Rating:
scroll to top