Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » खराब स्वास्थ्य की वजह से ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए वाड्रा

खराब स्वास्थ्य की वजह से ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए वाड्रा

नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)। रॉबर्ट वाड्रा मंगलवार को खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश नहीं हुए। उन्हें एजेंसी ने धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था।

वाड्रा मंगलवार सुबह ईडी के समक्ष पेश होने वाले थे। हालांकि उनके वकील ने ईडी के अधिकारियों को सूचित किया कि वह अस्वस्थ हैं और एजेंसी जब उन्हें दोबारा बुलाएगी वह ईडी के समक्ष पेश हो जाएंगे।

दिल्ली की एक अदालत ने 16 फरवरी को वाड्रा की अंतिम जमानत 2 मार्च तक बढ़ा दी थी।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई वाड्रा से ईडी इससे पहले मामले के संबंध में 6,7 और 9 फरवरी को 24 घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ कर चुकी है।

यह मामला कथित रूप से वाड्रा से जुड़े विदेश में 19 लाख पाउंड की अघोषित संपत्ति के स्वामित्व से जुड़ा हुआ है।

ईडी ने उनसे बीकानेर भूमि सौदे मामले में भी जयपुर में दो बार पूछताछ की है।

ईडी ने शुक्रवार को सुखदेव विहार स्थित वाड्रा की 4.43 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति जब्त की थी। यह संपत्ति वाड्रा की कंपनी स्काई लाइट हॉस्पिटेलिटी प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर है।

अदालत ने 2 फरवरी को वाड्रा को 16 फरवरी तक अंतरिम जमानत दे दी थी और 6 फरवरी को जांच में शामिल होने के लिए कहा था।

खराब स्वास्थ्य की वजह से ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए वाड्रा Reviewed by on . नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)। रॉबर्ट वाड्रा मंगलवार को खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश नहीं हुए। उन्हें एजेंसी ने धनशोधन मामले में नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)। रॉबर्ट वाड्रा मंगलवार को खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश नहीं हुए। उन्हें एजेंसी ने धनशोधन मामले में Rating:
scroll to top