Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » गुजरात : रिलायंस कैपिटल को 5 लाख वर्ग फुट का कार्यालय आवंटित

गुजरात : रिलायंस कैपिटल को 5 लाख वर्ग फुट का कार्यालय आवंटित

अहमदाबाद, 3 जून (आईएएनएस)। गुजरात इंटरनेशनल फायनेंस टेक-सिटी (जीआईएफटी) ने बुधवार को कहा कि उसने अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कैपिटल लिमिटेड (आरसीएल) के लिए पांच लाख वर्ग फुट कार्यालय स्थान आवंटित किया है।

कंपनी को यह जगह जीआईएफटी परियोजना के अंतर्गत इंटरनेशनल फायनेंस सर्विस सेंटर(आईएफसी) विशेष आर्थिक क्षेत्र (सेज) में आवंटित किया गया है। आईएफएससी में अब तक किसी भी निजी कंपनी ने इतनी बड़ी जगह नहीं ली थी।

बुधवार को आवंटन की घोषणा जीआईएफटी कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रमाकांत झा ने की और आवंटन पत्र रिलायंस कैपिटल के कार्यकारी निदेशक सैम घोष को सौंपा गया।

झा ने कहा, “इस आवंटन से करीब 200 करोड़ रुपये का निवेश हो सकता है और तीन साल में करीब ढाई हजार नौकरियां पैदा हो सकती हैं।”

रिलायंस कैपिटल ने कहा कि नियामक से अनुमति मिलने के बाद वह जीआईएफटी परिसर में वैकल्पिक निवेश कोष और कमोडिटी एक्सचेंज जैसे उभरते कारोबार की इकाइयां स्थापित कर सकती है।

गुजरात : रिलायंस कैपिटल को 5 लाख वर्ग फुट का कार्यालय आवंटित Reviewed by on . अहमदाबाद, 3 जून (आईएएनएस)। गुजरात इंटरनेशनल फायनेंस टेक-सिटी (जीआईएफटी) ने बुधवार को कहा कि उसने अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कैपिटल लिमिटेड (आरसीएल) के लिए पां अहमदाबाद, 3 जून (आईएएनएस)। गुजरात इंटरनेशनल फायनेंस टेक-सिटी (जीआईएफटी) ने बुधवार को कहा कि उसने अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कैपिटल लिमिटेड (आरसीएल) के लिए पां Rating:
scroll to top