Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गेल ने दिए टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का संकेत

गेल ने दिए टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का संकेत

पर्थ, 5 मार्च (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के सलामी विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने ऐसी संभावना व्यक्त की है कि यदि अति व्यस्त अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम के साथ वह अपनी पीठ दर्द के कारण सामंजस्य नहीं बिठा पाते तो वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं।

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार, गेल ने कहा है कि विश्व कप के बाद वह वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के अधिकारियों के साथ बैठक कर अपने भविष्य की संभावनाओं का आंकलन करेंगे।

गेल ने हालांकि यह भी कहा है कि टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर उनकी दीवानगी जरा भी कम नहीं हुई है।

गेल ने कहा, “मैं आपसे ईमानदारी से कहना चाहूंगा। बात सिर्फ इतनी सी है कि पीठ की परेशानी मुझे टेस्ट से दूर जाने पर मजबूर कर रही है। पांच दिनों तक लगातार खेलना अब मेरे लिए कठिन होता जा रहा है।”

कैरेबियाई टीम को विश्व कप के बाद अप्रैल-मई में इंग्लैंड के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है, जबकि जून में आस्ट्रेलिया के साथ दो टेस्ट मैच और अक्टूबर में श्रीलंका के साथ तीन टेस्ट मैच खेलने हैं। इसके बाद वर्ष के आखिर में दिसंबर महीने में एक बार फिर कैरेबियाई टीम आस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज खेलेगी।

अपुष्ट सूत्रों से यह खबर भी मिली है कि कैरेबियाई टीम भारत के साथ बीच में छोड़ दी गई पिछली श्रृंखला पूरी करने फिर से भारत आ सकती है।

गेल ने कहा, “मैं अब तक अपनी पीठ की समस्या से निजात नहीं पा सका हूं। दूसरी चिंता यह भी है कि मुझे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लगातार खेलना है और आराम करने और पीठ की समस्या को ठीक होने के लिए पर्याप्त समय देने के लिए जरा भी अतिरिक्त समय नहीं है।”

गेल ने दिए टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का संकेत Reviewed by on . पर्थ, 5 मार्च (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के सलामी विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने ऐसी संभावना व्यक्त की है कि यदि अति व्यस्त अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम के साथ वह अपनी प पर्थ, 5 मार्च (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के सलामी विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने ऐसी संभावना व्यक्त की है कि यदि अति व्यस्त अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम के साथ वह अपनी प Rating:
scroll to top