Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गोल्फ : हो त्राम ओपन में संयुक्त रूप से उप-विजेता रहे हिम्मत

गोल्फ : हो त्राम ओपन में संयुक्त रूप से उप-विजेता रहे हिम्मत

हो त्राम (वियतनाम), 6 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी हिम्मत राय ने रविवार को 15 लाख डॉलर इनामी राशि वाले हो त्राम ओपन के अंतिम राउंड में शानदार प्रदर्शन किया, हालांकि एक्स्ट्रा होल प्लेऑफ में वह स्पेन के सर्जियो गार्सिया को मात देने में असफल रहे।

एशियन टूर में अब तक सिर्फ एक जीत हासिल कर सके हिम्मत ने आखिरी राउंड में चार अंडर 67 का स्कोर किया और ओवरऑल 14 अंडर 270 के स्कोर हासिल कर गार्सिया, चीनी ताइपे के लिन वेन तांग और थाईलैंड के थावोन विराटचैंट के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर रहे।

इसके बाद एक्स्ट्रा होल प्लेऑफ खेला गया।

18वें होल पर खेले गए पहले एक्स्ट्रा होल पर गार्सिया ने 35 फुट की दूरी से शानदार बर्डी लगाई, लेकिन हिम्मत ने भी उन्हें चुनौती देते हुए इस होल पर बर्डी हासिल कर ली। हालांकि लिन और थावोर्न इस होल पर बर्डी से चूक गए।

इसके बाद गार्सिया ने अगले होल पर पार स्कोर किया, जबकि हिम्मत का शॉट भटक गया और गेंद झाड़ियों में जा गिरी। हिम्मद यहां बोगी लगा सके और गार्सिया के हाथों खिताब गंवा बैठे।

हिम्मत के लिए हालांकि राहत की बात यह रही कि इस टूर्नामेंट से मिली 111,500 डॉलर की इनामी राशि के बल पर वह अगले वर्ष एशियन टूर कार्ड हासिल करने में जरूर सफल रहे।

दूसरी ओर गार्सिया की यह एशियन टूर में पांचवीं खिताबी जीत है।

मौजूदा सत्र में अभी दो और टूर्नामेंट, थाईलैंड चैम्पियनशिप और फिलिपींस ओपन, रह गए हैं तथा वर्ष के अंत तक शीर्ष पर रहे 60 खिलाड़ियों को अगले वर्ष के लिए एशियन टूर कार्ड मिलेगा।

हिम्मत ने कहा, “मैंने इसका भरपूर लुत्फ उठाया, क्योंकि मैंने यहां अच्छा प्रदर्शन किया। दूसरे प्लेऑफ होल पर मैं जल्दबाजी कर गया। मैं गोल्फ पर अपनी पकड़ से संतुष्ट नहीं था और मुझे शॉट लगाने से पहले थोड़ा और रुकना चाहिए था। मैं थोड़ा निराश हूं।”

गोल्फ : हो त्राम ओपन में संयुक्त रूप से उप-विजेता रहे हिम्मत Reviewed by on . हो त्राम (वियतनाम), 6 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी हिम्मत राय ने रविवार को 15 लाख डॉलर इनामी राशि वाले हो त्राम ओपन के अंतिम राउंड में शानदार प्रदर्श हो त्राम (वियतनाम), 6 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी हिम्मत राय ने रविवार को 15 लाख डॉलर इनामी राशि वाले हो त्राम ओपन के अंतिम राउंड में शानदार प्रदर्श Rating:
scroll to top