Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ग्राीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में हिंसक झड़प, दुकानें बंद

ग्राीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में हिंसक झड़प, दुकानें बंद

श्रीनगर, 9 नवंबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में सोमवार को एक-विरोध प्रदर्शन के दौरान कई जगहों पर हिंसक झड़पें हुईं, जिसके चलते दुकानें बंद करनी पड़ीं और कई इलाकों में यातायात प्रभावित रहा।

शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ हुई हिंसक झड़प में एक नाबालिग की मौत हो गई थी, स्थानीय लोग सोमवार को इसी घटना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। इस क्रम में श्रीनगर में सुबह में बड़ी संख्या में युवा सड़कों पर उतर आए और सड़कें अवरुद्ध कीं। उन्होंने सुरक्षाबलों पर पथराव भी किया।

सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले भी फेंके।

विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई झड़पों की वजह से दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दी और नौहट्टा, गोजवारा, राजौरी कादल एवं कवादारा में यातायात बाधित हो गया।

उल्लेखनीय है कि श्रीनगर के जैनाकोटे क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ हुई झड़प में नाबालिग गौहर अहमद डार की मौत हो गई थी। प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच सोमवार को लगातार तीसरे दिन भी हिंसक झड़प जारी है।

राज्य सरकार ने नाबालिग की हत्या मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं।

ग्राीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में हिंसक झड़प, दुकानें बंद Reviewed by on . श्रीनगर, 9 नवंबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में सोमवार को एक-विरोध प्रदर्शन के दौरान कई जगहों पर हिंसक झड़पें हुईं, जिसके चलते श्रीनगर, 9 नवंबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में सोमवार को एक-विरोध प्रदर्शन के दौरान कई जगहों पर हिंसक झड़पें हुईं, जिसके चलते Rating:
scroll to top