Tuesday , 18 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘चार्ली के..’ में आनंद के किरदार की तीन अलग छवियां

‘चार्ली के..’ में आनंद के किरदार की तीन अलग छवियां

मुंबई, 4 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक मनीष श्रीवास्तव का कहना है कि उनकी अगली फिल्म ‘चार्ली के चक्कर में’ में अभिनेता आनंद तिवारी के किरदार को तीन अलग-अलग रूप में पेश किया गया है।

इस फिल्म में दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह भी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म छह नवंबर को रिलीज होने वाली है।

श्रीवास्तव ने आईएएनएस से कहा, “आनंद के किरदार के तीन अलग-अलग रूप हैं। यह कुछ इस तरह है, जैसे वह इसी फिल्म में तीन अलग-अलग किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की शुरुआत से अंत तक उनके किरदार में कई बदलाव आते हैं।”

उल्लेखनीय है कि इस फिल्म में आनंद द्वारा निभाए गए किरदार के लिए पहले राजकुमार राव से संपर्क किया गया था, लेकिन तारीखों की समस्या के कारण यह प्रस्ताव आनंद को दिया गया।

मनीष ने बताया, “राजकुमार राव ने कुछ समय तक फिल्म के लिए अभ्यास भी किया। लेकिन उनकी एक अन्य फिल्म और इस फिल्म की तारीखों में टकराव के कारण उनका साथ काम करना संभव नहीं हो पाया।”

‘चार्ली के..’ में आनंद के किरदार की तीन अलग छवियां Reviewed by on . मुंबई, 4 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक मनीष श्रीवास्तव का कहना है कि उनकी अगली फिल्म 'चार्ली के चक्कर में' में अभिनेता आनंद तिवारी के किरदार को तीन अलग-अलग रू मुंबई, 4 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक मनीष श्रीवास्तव का कहना है कि उनकी अगली फिल्म 'चार्ली के चक्कर में' में अभिनेता आनंद तिवारी के किरदार को तीन अलग-अलग रू Rating:
scroll to top