Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » चीन : आईफोन के लिए गुर्दा बेचने की कोशिश

चीन : आईफोन के लिए गुर्दा बेचने की कोशिश

बीजिंग, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। चीन के जिआंगसू प्रांत में दो व्यक्तियों ने एप्पल की नई पेशकश आईफोन 6एस के लिए अपना गुर्दा बेचने की कोशिश की।

समाचार पत्र ‘चाइना डेली’ द्वारा मंगलवार को जारी रपट के मुताबिक, एक व्यक्ति वू आईफोन 6एस लेना चाहता था, लेकिन उसे खरीदने की क्षमता उसके पास नहीं थी। उसके एक दोस्त हुआंग ने इसके लिए उसे गुर्दे बेचने की सलाह दी।

इंटरनेट पर दोनों को एक अवैध एजेंट मिला, जिसने उनसे नानजिंग में एक अस्पताल में चिकित्सा जांच के लिए बुलाया। लेकिन 12 सितंबर को जब वे वहां पहुंचे तो एजेंट वहां नहीं मिला।

उन्होंने बाद में एक बार फिर अपने गुर्दे बेचने का विचार बनाया। वू ने अपने मित्र हुआंग से ऐसा न करने के लिए कहा, लेकिन हुआंग ने उसकी बात नहीं मानी।

वू ने उसके बाद पुलिस को सूचना दे दी, लेकिन हुआंग फरार हो गया और अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है।

चीन : आईफोन के लिए गुर्दा बेचने की कोशिश Reviewed by on . बीजिंग, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। चीन के जिआंगसू प्रांत में दो व्यक्तियों ने एप्पल की नई पेशकश आईफोन 6एस के लिए अपना गुर्दा बेचने की कोशिश की।समाचार पत्र 'चाइना डेल बीजिंग, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। चीन के जिआंगसू प्रांत में दो व्यक्तियों ने एप्पल की नई पेशकश आईफोन 6एस के लिए अपना गुर्दा बेचने की कोशिश की।समाचार पत्र 'चाइना डेल Rating:
scroll to top