Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » चीन के राजदूत ने कैंसर ग्रस्त अमेरिकी बच्चे को भेजी शुभकामनाएं

चीन के राजदूत ने कैंसर ग्रस्त अमेरिकी बच्चे को भेजी शुभकामनाएं

अमेरिका के कनेक्टिकट राज्य का रहने वाला डोरियन मुर्रे (8) कैंसर से पीड़ित है। उसने अब अपना इलाज बंद कराने का निर्णय लिया है।

उसके परिवार ने इस सप्ताह की शुरुआत में फेसबुक पर लिखा कि ‘डोरियन ग्रेट ऑफ ऑफ चाइना से प्रभावित है और इसलिए चीन में मशहूर होना चाहता है।’

अमेरिका में चीन के राजदूत कुई तिआनकाय और दूतावास के सनशाइन स्कूल के विद्यार्थियों ने दूतावास के गेट के सामने खड़े होकर कैमरों से मुखाबित होते हुए कहा, “डोरियन हम सभी आपको जानते हैं। हम आपसे प्यार करते हैं। हिम्मत रखो।”

कुई ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि डोरियन कैंसर को मात देगा और ग्रेट वॉल ऑफ चाइना से जुड़ा अपना सपना पूरा करेगा। उन्होंने डोरियन को चीन की इस विशाल दीवार की एक तस्वीर और शुभकामनाओं वाला एक कार्ड भी भेजा।

सात वर्षीया चीनी बच्ची ने कहा, “मैं आशा करती हूं कि वह हिम्मत रखेगा और हार नहीं मानेगा। मैं उसके साथ ग्रेट वॉल पर चढ़ना चाहती हूं।”

डोरियन चार साल की उम्र से कैंसर से जूझ रहा है।

चीन के राजदूत ने कैंसर ग्रस्त अमेरिकी बच्चे को भेजी शुभकामनाएं Reviewed by on . अमेरिका के कनेक्टिकट राज्य का रहने वाला डोरियन मुर्रे (8) कैंसर से पीड़ित है। उसने अब अपना इलाज बंद कराने का निर्णय लिया है।उसके परिवार ने इस सप्ताह की शुरुआत म अमेरिका के कनेक्टिकट राज्य का रहने वाला डोरियन मुर्रे (8) कैंसर से पीड़ित है। उसने अब अपना इलाज बंद कराने का निर्णय लिया है।उसके परिवार ने इस सप्ताह की शुरुआत म Rating:
scroll to top