Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » चीन के रिसॉर्ट द्वीप ने शुल्क मुक्त खरीदारी के प्रतिबंधों में ढील दी

चीन के रिसॉर्ट द्वीप ने शुल्क मुक्त खरीदारी के प्रतिबंधों में ढील दी

हायेकू, 29 जनवरी (आईएएनएस)। दक्षिणी चीन के हैनान प्रांत में स्थित मशहूर हॉलीडे द्वीप में शुल्क मुक्त अंतर्राष्ट्रीय खरीदारी को बढ़ावा देने के लिए एक फरवरी से उसकी सीमा में छूट दी गई है।

प्रांतीय वित्त विभाग के उपप्रमुख वांग हुईपिंग ने बताया कि नई नीति से अब बाहर से आनेवाले लोग भी यहां से जाने से पहले 16,000 युआन (2,442 डॉलर) तक की शुल्क मुक्त खरीदारी कर पाएंगे। इस रकम के अंदर वे चाहे जितने सामान खरीद सकते हैं।

अब तक बाहर से आनेवालों के लिए हैनान में साल में दो बार शुल्क मुक्त खरीदारी की छूट थी और दोनों बार वे आठ-आठ हजार युआन तक की खरीदारी कर सकते थे।

नई नीति के तहत द्वीप की शुल्क मुक्त दुकानें अपना ऑनलाइन कारोबार भी शुरू कर सकेंगी। इसके अलावा पर्यटक इंटरनेट के माध्यम से खरीदारी कर सकेंगे और एयरपोर्ट पर अपने सामान की डिलीवरी ले सकेंगे।

चीन के रिसॉर्ट द्वीप ने शुल्क मुक्त खरीदारी के प्रतिबंधों में ढील दी Reviewed by on . हायेकू, 29 जनवरी (आईएएनएस)। दक्षिणी चीन के हैनान प्रांत में स्थित मशहूर हॉलीडे द्वीप में शुल्क मुक्त अंतर्राष्ट्रीय खरीदारी को बढ़ावा देने के लिए एक फरवरी से उस हायेकू, 29 जनवरी (आईएएनएस)। दक्षिणी चीन के हैनान प्रांत में स्थित मशहूर हॉलीडे द्वीप में शुल्क मुक्त अंतर्राष्ट्रीय खरीदारी को बढ़ावा देने के लिए एक फरवरी से उस Rating:
scroll to top