Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » चीन को भा गई ‘पीके’ : हिरानी

चीन को भा गई ‘पीके’ : हिरानी

मुंबई, 12 जून (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कभी नहीं सोचा था कि उनकी फिल्म ‘पीके’ को चीन में इतनी जबर्दस्त सफलता मिलेगी, इसे मिली सराहना ने उन्हें हैरान कर दिया।

पीके ने 620 करोड़ रुपये कमाकर विदेशों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म का दर्जा पा लिया है।

पीके 20 मई को चीन के 4,500 सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसने 16वें दिन ही 100 करोड़ रुपये कमा लिए थे और अब भी जबर्दस्त कमाई कर रही है।

हिरानी ने सोचा था कि चीन में शायद यह इतनी न चल पाए।

उन्होंने कहा, “चीन में लोगों के पूजा-अर्चना करने के लिए कोई मंदिर नहीं है। मैं हैरान था। मुझे चीन से जो सुनने को मिला, उससे मुझे लगता है कि यह लोगों को कहानी पसंद आ रही है। यह वहां के लिए एक नई चीज है।”

हिरानी ने कहा, “मेरे ख्याल से चूंकि हमारे पारिवारिक मूल्य और पसंद-नापसंद एक जैसे हैं, इसलिए लोग फिल्म से जुड़े। वहां ढेरों फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन इसने(पीके) उम्मीद से अधिक कमाई की।”

चीन को भा गई ‘पीके’ : हिरानी Reviewed by on . मुंबई, 12 जून (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कभी नहीं सोचा था कि उनकी फिल्म 'पीके' को चीन में इतनी जबर्दस्त सफलता मिलेगी, इसे मिली सराहना ने उन्हे मुंबई, 12 जून (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कभी नहीं सोचा था कि उनकी फिल्म 'पीके' को चीन में इतनी जबर्दस्त सफलता मिलेगी, इसे मिली सराहना ने उन्हे Rating:
scroll to top