Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » चीन में तूफान साउडलर का खतरा, चेतावनी जारी

चीन में तूफान साउडलर का खतरा, चेतावनी जारी

मंत्रालय ने गुरुवार को जारी बयान में कहा कि झेजियांग, फुजियान और गुआंग्डोंग प्रांतों की सरकारों और शंघाई नगरपालिका को तूफान की सक्रियता पर नजर रखनी चाहिए और समय-समय पर सार्वजनिक घोषणाएं करनी चाहिए। इसके साथ ही राहत सामग्रियों को तैयार रखा जाना चाहिए। सरकारों को चाहिए कि वह स्थानीय नागरिकों को कम से कम एक से तीन दिन के दैनिक जरूरतों के सामानों को तैयार रखने की सलाह दे।

तूफान से बुरी तरह से प्रभावित होने वाले क्षेत्रों को खाली कराया जाना चाहिए और जहाजों को बंदरगाहों पर लौटने के निर्देश जारी करने चाहिए। यह इस साल आने वाला 13वां तूफान है। इसका केंद्र दोपहर में ताइवान के हुआलियन काउंटी से दक्षिणपूर्व में 910 किलोमीटर की दूरी पर था।

चीन में तूफान साउडलर का खतरा, चेतावनी जारी Reviewed by on . मंत्रालय ने गुरुवार को जारी बयान में कहा कि झेजियांग, फुजियान और गुआंग्डोंग प्रांतों की सरकारों और शंघाई नगरपालिका को तूफान की सक्रियता पर नजर रखनी चाहिए और समय मंत्रालय ने गुरुवार को जारी बयान में कहा कि झेजियांग, फुजियान और गुआंग्डोंग प्रांतों की सरकारों और शंघाई नगरपालिका को तूफान की सक्रियता पर नजर रखनी चाहिए और समय Rating:
scroll to top