Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » छग : कुंए में गिरा भालू, बचाने में जुटा वन विभाग

छग : कुंए में गिरा भालू, बचाने में जुटा वन विभाग

रायपुर, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में जंगल से भटका हुआ भालू सोमवार सुबह एक किसान के खेत में स्थित एक कुएं में गिरा हुआ मिला। ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग का अमला घटनास्थल पर पहुंच कर भालू को कुंए से निकालने में जुट गया है।

ग्रामीणों के मुताबिक, कांकेर जिले के लखनपुरी गांव से लगे पिपरौद इलाके में एक किसान सुबह जब अपने खेत में काम के लिए पहुंचा तो कुंए से अजीब तरह की आवाज आ रही थी। आवाज सुनकर जब उसने पास जाकर देखा तो कुंए में एक जंगली भालू गिरा हुआ था।

इसके बाद ग्रामीणों ने तत्काल वन विभाग को सूचित किया। वन विभाग का अमला घटनास्थल पर पहुंच चुका है और भालू को कुंए से निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि इस इलाके में भालुओं का खासा आतंक है। आए दिन गांव के आसपास लगे जंगल में भालू ग्रामीणों पर हमले करते रहते हैं।

छग : कुंए में गिरा भालू, बचाने में जुटा वन विभाग Reviewed by on . रायपुर, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में जंगल से भटका हुआ भालू सोमवार सुबह एक किसान के खेत में स्थित एक कुएं में गिरा हुआ मिला। ग्रामीणों की स रायपुर, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में जंगल से भटका हुआ भालू सोमवार सुबह एक किसान के खेत में स्थित एक कुएं में गिरा हुआ मिला। ग्रामीणों की स Rating:
scroll to top