Monday , 6 May 2024

Home » भारत » पाकिस्तानी बैट की नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की कोशिश

पाकिस्तानी बैट की नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की कोशिश

जम्मू, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। यहां नियंत्रण रेखा(एलओसी) के पास रविवार को घुसपैठ की कोशिश वास्तव में पाकिस्तान बार्डर एक्शन टीम(बैट) ने की थी। इस घटना में तीन भारतीय जवान शहीद हो गए थे और दो घुसपैठिए मारे गए थे।

शीर्ष सूत्रों ने कहा, “जम्मू एवं कश्मीर में रविवार को सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तानी बैट के पांच-सात सदस्यों ने सेना के एक गश्ती दल पर हमला किया। चौकóो जवानों ने तत्काल इसका जवाब दिया और दो घुसपैठियों को मार गिराया, जबकि अन्य घुसपैठिए एलओसी के दूसरी तरफ वापस पाकिस्तान की तरफ भागने में सफल रहे।”

सूत्रों के अनुसार, “वे सभी पाकिस्तानी सेना की वर्दी में थे। इस अभियान में हमारे तीन जवान शहीद हो गए।”

उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय सेना ने अपने पाकिस्तानी समकक्षों को भविष्य में इस तरह की किसी भी कार्रवाई को लेकर कड़ी चेतावनी दी है।

पाकिस्तानी बैट ने इसके पहले भी घुसपैठ के अभियानों को अंजाम दिया है। ये घुसपैठ अधिकतर जम्मू के रजौरी और पुंछ जिलों में हुए हैं।

पाकिस्तानी बैट की नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की कोशिश Reviewed by on . जम्मू, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। यहां नियंत्रण रेखा(एलओसी) के पास रविवार को घुसपैठ की कोशिश वास्तव में पाकिस्तान बार्डर एक्शन टीम(बैट) ने की थी। इस घटना में तीन भार जम्मू, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। यहां नियंत्रण रेखा(एलओसी) के पास रविवार को घुसपैठ की कोशिश वास्तव में पाकिस्तान बार्डर एक्शन टीम(बैट) ने की थी। इस घटना में तीन भार Rating:
scroll to top