Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » छत्तीसगढ़ : एनएसयूआई का प्रदेशव्यापी कालेज बंद 17 अगस्त को

छत्तीसगढ़ : एनएसयूआई का प्रदेशव्यापी कालेज बंद 17 अगस्त को

रायपुर, 14 अगस्त (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) ने 17 अगस्त को राज्य के सभी कालेज बंद रखने का आह्वान किया है।

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि छत्तीसगढ़ में शिक्षा का बाजारीकरण आम बात हो चुकी है। कुछ दिनों पहले बस्तर के लोहांडीगुड़ा ब्लॉक में पं. सुंदर लाल शर्मा विश्वविद्यालय की परीक्षा में छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री केदार कश्यप की पत्नी शांति कश्यप के नाम पर दूसरी महिला परीक्षा में बैठी और पकड़ी गई, लेकिन इतनी बड़ी घटना के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

उन्होंने कहा कि इस मामले मेंसरकार की ओर से गैरजिम्मेदाराना बयान दिया गया। ऐसे में एनएसयूआई शिक्षा मंत्री की इस्तीफे की मांग करता है। इसी मुद्दे को लेकर 17 अगस्त को प्रदेश के सभी कालेजों को बंद कराया जाएगा।

छत्तीसगढ़ : एनएसयूआई का प्रदेशव्यापी कालेज बंद 17 अगस्त को Reviewed by on . रायपुर, 14 अगस्त (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) ने 17 अगस्त को राज्य के सभी कालेज बंद रखने का आह्वान किया है।एनएसयूआई के प्रदे रायपुर, 14 अगस्त (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) ने 17 अगस्त को राज्य के सभी कालेज बंद रखने का आह्वान किया है।एनएसयूआई के प्रदे Rating:
scroll to top