Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » जबलपुर एयरपोर्ट विस्तारीकरण के लिये भूमि आवंटित

जबलपुर एयरपोर्ट विस्तारीकरण के लिये भूमि आवंटित

220214n16भोपाल : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को आज महाकौशल चेम्बर ऑफ कामर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज और जबलपुर चेम्बर ऑफ कामर्स के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से क्षेत्रीय समस्याओं से अवगत कराया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्गों की दुर्दशा के संबंध में वह तीन बार प्रधानमंत्री से मिल चुके हैं। राष्ट्रीय राजमार्ग के सुधार के लिये पहले प्रदेश लोक निर्माण विभाग के पास एक डिवीजन रहती थी। केन्द्र सरकार द्वारा उसे भी वापस ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी सड़कों के सुधार के लिये शासन प्रतिबद्ध है।

बैठक में जबलपुर में एयरपोर्ट का विस्तारीकरण, अंतर्राष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम, स्वीमिंग पूल, मल्टीलेवल पार्किंग, स्पेशल एजुकेशन जोन और लॉ कॉलेज स्थापित करने, भेड़ाघाट को टूरिज्म मैप पर शामिल करने तथा राष्ट्रीय राजमार्गों के सुधार आदि विषयों पर चर्चा की गई।

बैठक में बताया गया कि एयरपोर्ट के विस्तारीकरण के लिये भूमि आवंटित हो गई है। भेड़ाघाट को टूरिज्म मैप पर शामिल किया जायेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि अन्य मुद्दों पर विचार किया जायेगा।

बैठक में सर्वोच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता श्री विवेक तन्खा, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिवद्वय श्री मनोज श्रीवास्तव तथा श्री एस.के. मिश्रा सहित महाकौशल चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज के श्री रवि गुप्ता और जबलपुर चेम्बर ऑफ कॉमर्स के श्री प्रभु दुबे उपस्थित थे।

जबलपुर एयरपोर्ट विस्तारीकरण के लिये भूमि आवंटित Reviewed by on . भोपाल : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को आज महाकौशल चेम्बर ऑफ कामर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज और जबलपुर चेम्बर ऑफ कामर्स के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से क्षेत्री भोपाल : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को आज महाकौशल चेम्बर ऑफ कामर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज और जबलपुर चेम्बर ऑफ कामर्स के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से क्षेत्री Rating:
scroll to top