Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जम्मू एवं कश्मीर में बारिश, बर्फबारी

जम्मू एवं कश्मीर में बारिश, बर्फबारी

श्रीनगर, 10 दिसम्बर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के मैदानी इलाकों में सोमवार को बारिश और ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हुई।

श्रीनगर, 10 दिसम्बर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के मैदानी इलाकों में सोमवार को बारिश और ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हुई।

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में राज्य में और अधिक बारिश और बर्फबारी की संभावना जताई है।

कारगिल के मिनीमार्ग, गुलमर्ग और पीर की गली में बर्फबारी हुई है।

एहितयात के लिए प्रशासन ने मुगल रोड और श्रीनगर-लेह राजमार्ग बंद कर दिया है।

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा, “बीती रात आसमान पर बदली छाने के कारण श्रीनगर में न्यूनतम तापमान 10 दिनों के बाद हिमांक बिंदु से ऊपर आया है।”

कारगिल, लेह, गुलमर्ग, पहलगाम और श्रीनगर का न्यूनतम तापमान क्रमश: शून्य से 8.7 डिग्री नीचे, शून्य से 7.4 डिग्री नीचे, शून्य से 6.0 डिग्री नीचे, 0.3 डिग्री और 2.4 डिग्री दर्ज किया गया।

जम्मू का रात के समय न्यूनतम तापमान 10.8 डिग्री, कटरा 10.2 बटोटे का 6.1 डिग्री, बनिहाल का 5.5 डिग्री और भदरवाह का 4.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

जम्मू एवं कश्मीर में बारिश, बर्फबारी Reviewed by on . श्रीनगर, 10 दिसम्बर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के मैदानी इलाकों में सोमवार को बारिश और ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हुई। श्रीनगर, 10 दिसम्बर (आईएएनएस)। जम्मू श्रीनगर, 10 दिसम्बर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के मैदानी इलाकों में सोमवार को बारिश और ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हुई। श्रीनगर, 10 दिसम्बर (आईएएनएस)। जम्मू Rating:
scroll to top