Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जम्मू : कपिल सिब्बल बोले- कमजोर होती कांग्रेस को मजबूत करना है

जम्मू : कपिल सिब्बल बोले- कमजोर होती कांग्रेस को मजबूत करना है

February 28, 2021 8:18 am by: Category: भारत Comments Off on जम्मू : कपिल सिब्बल बोले- कमजोर होती कांग्रेस को मजबूत करना है A+ / A-

जम्मू-जम्मू-कांग्रेस का जी 23 समूह आज शनिवार को जम्मू में शांति सम्मेलन कर रहा है. शांति सम्मेलन पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आज़ाद के आवास पर आयोजित की गई है. इस शांति सम्मेलन में आनंद शर्मा, कपिल सिब्बल, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, मनीष तिवारी, राज बब्बर जैसे कई बड़े नेता शामिल हुए.

जम्मू में शांति सम्मेलन से कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि आज सच्चाई ये है कि कांग्रेस पार्टी हमें कमजोर होती दिखाई दे रही है और इसलिए हम यहां इकट्ठा हुए हैं. हमें इकट्ठा होकर पार्टी को मजबूत करना है. गांधी जी सच के रास्ते पर चलते थे, ये सरकार झूठ के रास्ते पर चल रही है.

साथ ही हमे पार्टी को हर जिले प्रदेश में मजबूत करने के लिए काम करना होगा. गुलाम नबी आजाद काफी अनुभवी नेता हैं. वह हर प्रदेश में कांग्रेस की असली स्थिति से परिचित है. हम नहीं चाहते थे कि उन्हें संसद से आजादी मिले. उनके अनुभव को कांग्रेस उपयोग क्यों नहीं कर रही है.

गुलाम नबी आज़ाद ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज कई बरसों बाद हम राज्य का हिस्सा नहीं हैं, हमारी पहचान खत्म हो गई है. राज्य का दर्जा वापस पाने के लिए हमारी संसद के अंदर और बाहर लड़ाई जारी रहेगी. जब तक यहां के चुने हुए नुमाइंदे मंत्री और मुख्यमंत्री नहीं होंगे, बेरोज़गारी, सड़कों और स्कूलों की ये हालत जारी रहेगी. मैं राज्यसभा से रिटायर हुआ हूं, राजनीति से रिटायर नहीं और मैं संसद से पहली बार रिटायर नहीं हुआ हूं.

जम्मू : कपिल सिब्बल बोले- कमजोर होती कांग्रेस को मजबूत करना है Reviewed by on . जम्मू-जम्मू-कांग्रेस का जी 23 समूह आज शनिवार को जम्मू में शांति सम्मेलन कर रहा है. शांति सम्मेलन पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आज़ाद के आवास पर आयोजित की गई ह जम्मू-जम्मू-कांग्रेस का जी 23 समूह आज शनिवार को जम्मू में शांति सम्मेलन कर रहा है. शांति सम्मेलन पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आज़ाद के आवास पर आयोजित की गई ह Rating: 0
scroll to top