Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जयललिता ने की मेट्रो यात्री को थप्पड़ मारने पर स्टालिन की निंदा

जयललिता ने की मेट्रो यात्री को थप्पड़ मारने पर स्टालिन की निंदा

चेन्नई, 2 जुलाई (आईएएनएस)। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने गुरुवार को द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के कोषाध्यक्ष एम. के. स्टालिन की मेट्रो में सफर करने के दौरान एक यात्री को थप्पड़ मारने के लिए उनकी निंदा की।

जयललिता ने एक वक्तव्य जारी कर कहा कि स्टालिन ने बुधवार को मेट्रो से यात्रा सिर्फ लोकप्रियता हासिल करने के लिए की।

उन्होंने कहा, “उन्होंने मेट्रो में एक यात्री को थप्पड़ जड़ दिया, जो मीडिया में भी आ चुकी है। यह निंदनीय है तथा एक ऐसे व्यक्ति के लिए अशोभनीय है जो विधानसभा का सदस्य हो।”

जयललिता ने कहा कि स्टालिन को अहसास होना चाहिए कि सार्वजनिक स्थलों पर हर किसी को समान अधिकार होते हैं तथा कोई किसी से कमतर नहीं होता।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को स्टालिन और द्रमुक के कुछ नेताओं ने मेट्रो से सफर किया।

यात्रा के दौरान स्टालिन के नजदीक ही एक व्यक्ति खड़ा था। जब वह व्यक्ति वहां से नहीं हटा तो स्टालिन ने उसे उल्टे हाथ थप्पड़ जड़ दिया और हटने को कहा।

जयललिता ने मेट्रो की लांचिंग का श्रेय लेते हुए कहा कि मेट्रो ट्रेन सेवा शुरू करने को लेकर 2003 में अन्ना द्रमुक के शासनकाल में काम शुरू हो गया था।

जयललिता ने कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार की आर्थिक नीतियों के कारण मेट्रो परियोजना पर लागत संभावित 14,600 करोड़ रुपये से बढ़कर 20,000 करोड़ रुपये हो गई।

जयललिता ने की मेट्रो यात्री को थप्पड़ मारने पर स्टालिन की निंदा Reviewed by on . चेन्नई, 2 जुलाई (आईएएनएस)। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने गुरुवार को द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के कोषाध्यक्ष एम. के. स्टालिन की मेट्रो में सफर करने के दौरान चेन्नई, 2 जुलाई (आईएएनएस)। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने गुरुवार को द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के कोषाध्यक्ष एम. के. स्टालिन की मेट्रो में सफर करने के दौरान Rating:
scroll to top