Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » जर्मनविंग्स हादसे के पीड़ितों को बार्सिलोना में दी श्रद्धांजलि

जर्मनविंग्स हादसे के पीड़ितों को बार्सिलोना में दी श्रद्धांजलि

बार्सिलोना, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। जर्मनविंग्स विमान हादसे के पीड़ितों को श्रद्धांजलि देने के लिए यहां एक आयोजन किया गया, जिसमें स्पेन, फ्रांस तथा जर्मनी के विदेश मंत्रियों ने हिस्सा लिया। इस दौरान एक स्मारक का अनावरण किया गया।

समाचार पोर्टल द लोकल की एक रपट के मुताबिक, स्मृति सभा का आयोजन बार्सिलोना के एल परात हवाईअड्डे पर किया गया, जहां से उस विमान ने जर्मनी के डसेलडॉर्फ के लिए उड़ान भरी थी।

स्पेन के विदेश मंत्री जोस मैनुएल गार्सिया-मार्गेलो, फ्रांस के विदेश मंत्री लॉरेंट फेबियस तथा जर्मनी के विदेश मंत्री फ्रैंक-वाल्कर स्टेनमियर ने पीड़ितों की याद में एक मिनट का मौन रखा। इस दौरान पीड़ितों की याद में एक स्मारक का आनावरण किया गया।

तीनों नेताओं ने मौन रखने के पहले पुष्पांजलि भी अर्पित की।

बीते 24 मार्च को विमान हादसे में मारे गए अधिकांश पीड़ित जर्मनी व स्पेन के निवासी थे।

विमान के सह चालक आंद्रियास लूबित्ज ने जानबूझकर विमान को दक्षिणी फ्रेंच आल्प्स पहाड़ी में दुर्घटनाग्रस्त कर दिया था। इस घटना में विमान में सवार सभी 150 यात्री मारे गए थे।

जर्मनविंग्स हादसे के पीड़ितों को बार्सिलोना में दी श्रद्धांजलि Reviewed by on . बार्सिलोना, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। जर्मनविंग्स विमान हादसे के पीड़ितों को श्रद्धांजलि देने के लिए यहां एक आयोजन किया गया, जिसमें स्पेन, फ्रांस तथा जर्मनी के विदेश बार्सिलोना, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। जर्मनविंग्स विमान हादसे के पीड़ितों को श्रद्धांजलि देने के लिए यहां एक आयोजन किया गया, जिसमें स्पेन, फ्रांस तथा जर्मनी के विदेश Rating:
scroll to top