Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है : बाबूलाल मरांडी

जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है : बाबूलाल मरांडी

रांची, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। झारखंड के पूर्व उपमुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार को कहा कि उन्हें एक पत्र में जान से मारने की धमकी मिली है, जिसमें उन्हें चुनाव से दूर रहने को कहा गया है। साथ ही धमकी दी गई है कि ऐसा न करने पर उन्हें जान गंवानी पड़ेगी।

मरांडी ने कोडरमा जिले में मीडिया से कहा, “मुझे सोमवार शाम को एक पत्र मिला जिसमें मुझे 23 अप्रैल से 19 मई के बीच झारखंड से दूर रहने को कहा गया है। पत्र में कहा गया है कि अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो मुझे बम से उड़ा दिया जाएगा।”

मरांडी के मुताबिक, यह पत्र उन्हें अविनाश सिन्हा नामक वकील ने भेजा है।

पत्र में लिखा है, “भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री रघुबर दास के बीच सभी 14 सीटें जीतने का एक समझौता हुआ है। माकपा को राज्य में भाजपा गठबंधन की जीत सुनिश्चित करने का जिम्मा सौंपा गया है।”

पत्र में झारखंड विकास मोर्चा प्रजातांत्रिक (जेवीएम-पी) को राज्य में चार चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव से पीछे हटाने की भी मांग की गई है।

मरांडी जेवीएम-पी के अध्यक्ष हैं जिसने झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल के साथ चुनावी गठबंधन किया है। जेवीएम-पी दो सीटों पर लड़ रही है।

मरांडी कोडरमा लोकसभा सीट से उम्मीदवार हैं।

जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है : बाबूलाल मरांडी Reviewed by on . रांची, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। झारखंड के पूर्व उपमुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार को कहा कि उन्हें एक पत्र में जान से मारने की धमकी मिली है, जिसमें उन्हें चुन रांची, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। झारखंड के पूर्व उपमुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार को कहा कि उन्हें एक पत्र में जान से मारने की धमकी मिली है, जिसमें उन्हें चुन Rating:
scroll to top