Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जिम्बाब्वे की महिला नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार

जिम्बाब्वे की महिला नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार

नई दिल्ली, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जिम्बाब्वे की एक महिला को 12.5 किलो नशीले पदार्थ ‘स्यूडोएफ्रेडीन’ के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में जब्त किए गए नशीले पदार्थ की कीमत 12.5 लाख रुपये है, जिसे जिम्बाब्वे की नागरिक मोयो सैंड्रा किसी को देने जा रही थीं।

मोयो सैंड्रा को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के अधिकारियों ने बुधवार को तड़के 2.40 बजे गिरफ्तार किया।

सीआईएसएफ के प्रवक्ता हेमेंद्र सिंह ने कहा, “सैंड्रा पर्यटन वीजा पर भारत आई है और वह इंदिरा गांधी हवाई अड्डे से अबु धाबी होते हुए जोहांसबर्ग जाने वाली थी।”

उन्होंने बताया कि सीआईएसएफ के अधिकारियों को उसकी हरकत पर संदेह हुआ, जिसके बाद उन्होंने उसे गहन जांच के लिए गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने कहा, “उसकी और उसके सामानों की गहन जांच की गई। उसके बैग को टर्मिनल-3 पर मौजूद एक्स-रे बैगेज इंस्पेक्शन सिस्टम से भी गुजारा गया। उसके बैग से नशीले पदार्थ के दो पैकेट मिले, जिनमें 12.5 लाख रुपये कीमत का 12.5 किलो नशीला पदार्थ बरामद किया गया।”

सैंड्रा को बाद में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंप दिया गया।

जिम्बाब्वे की महिला नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जिम्बाब्वे की एक महिला को 12.5 किलो नशीले पदार्थ 'स्यूडोएफ्रेडीन' नई दिल्ली, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जिम्बाब्वे की एक महिला को 12.5 किलो नशीले पदार्थ 'स्यूडोएफ्रेडीन' Rating:
scroll to top