Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » जूनियर पुरुष हॉकी टीम का अभ्यास शिविर 11 जून से (लीड-1)

जूनियर पुरुष हॉकी टीम का अभ्यास शिविर 11 जून से (लीड-1)

नई दिल्ली, 3 जून (आईएएनएस)। साल के आखिर में मलेशिया में होने वाले जूनियर एशिया कप और उसके बाद एफआईएच विश्व कप की तैयारियों के मद्देनजर भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम 11 जून से मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में अभ्यास शुरू करेगी।

हॉकी इंडिया (एचआई) ने बुधवार को बताया कि इस शिविर के लिए 48 संभावित खिलाड़ियों को चुना गया है।

जूनियर एशिया कप 14 से 22 नवंबर और जूनियर विश्व कप अगले वर्ष के आखिर में एक से 11 दिसंबर के बीच आयोजित होना है।

एचआई ने बुधवार को पहले यह घोषणा की थी कि अभ्यास शिविर आठ जून से शुरू होगा। कुछ देर बाद हालांकि कार्यक्रम में बदलाव करते हुए एचआई ने 11 जून से शिविर शुरू होने के संबंध में नई विज्ञप्ति जारी की।

सभी 48 खिलाड़ी अगले एक सप्ताह तक अभ्यास शिविर का हिस्सा होंगे। इसके बाद इनमें से शीर्ष 33 खिलाड़ी चुने जाएंगे और मुख्य कोच हरेंद्र सिंह की देखरेख में तैयारी करेंगे।

हाल में समाप्त हुए पांचवें नेशनल चैम्पियनशिप में प्रदर्शन के आधार पर 15 नए खिलाड़ियों को भी इस टीम में शामिल किया गया है।

इनमें मिडफील्डर इमरान खान, विक्रमजीत सिंह, विवेक सागर और सोमैय्या कुपांडा सहित फॉरवर्ड धर्मवीर यादव, गुरजंत सिंह, अजमेर सिंह और नितेश किरो प्रमुख हैं।

जूनियर पुरुष हॉकी टीम का अभ्यास शिविर 11 जून से (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 जून (आईएएनएस)। साल के आखिर में मलेशिया में होने वाले जूनियर एशिया कप और उसके बाद एफआईएच विश्व कप की तैयारियों के मद्देनजर भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी नई दिल्ली, 3 जून (आईएएनएस)। साल के आखिर में मलेशिया में होने वाले जूनियर एशिया कप और उसके बाद एफआईएच विश्व कप की तैयारियों के मद्देनजर भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी Rating:
scroll to top