Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » प्रो कबड्डी लीग का दूसरा संस्करण 18 जुलाई से

प्रो कबड्डी लीग का दूसरा संस्करण 18 जुलाई से

मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग के (पीकेएल) के पहले संस्करण के अत्यंत सफल आयोजन के बाद इस वर्ष दूसरे संस्करण का आगाज 18 जुलाई से मुंबई में होगा। आयोजकों ने बुधवार को यह घोषणा की।

मशाल स्पोर्ट्स, स्टार इंडिया सहित एमेच्योर कबड्डी महासंघ और अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी महासंघ द्वारा समर्थित इस लीग के दूसरे संस्करण में 37 दिनों में 60 मैच आयोजित किए जाएंगे। यह सभी मैच आठ अलग-अलग शहरों में खेले जाएंगे।

सत्र का पहला मैच पिछले साल फाइनल में पहुंचने वाली यू मुंबा और मौजूदा चैम्पियन जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेला जाएगा। पहला चरण नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया (एनएससीआई) में आयोजित होगा।

पहले सत्र के कारवां प्रारूप की तर्ज पर ही इस बार भी लीग मैच हर फ्रेंचाइजी शहर में लगातार चार दिन खेले जाएंगे जहां गृह टीम चार अलग-अलग फ्रेंचाइजी टीमों से भिड़ेगी।

पहला चरण मुंबई में आयोजित होने के बाद आगामी लीग मैच कोलकाता के नेताजी इनडोर स्टेडियम और जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जाएंगे।

पीकेएल-2 के पहले हाफ का समापन पटना के पाटलीपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होगा।

उल्लेखनीय है कि पीकेएल के पहले संस्करण के दौरान इस टूर्नामेंट के बारे में 60 लाख ट्वीट आए थे। फाइनल मैच को भी टेलीविजन पर करीब 43.5 करोड़ दर्शक मिले थे।

प्रो कबड्डी लीग का दूसरा संस्करण 18 जुलाई से Reviewed by on . मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग के (पीकेएल) के पहले संस्करण के अत्यंत सफल आयोजन के बाद इस वर्ष दूसरे संस्करण का आगाज 18 जुलाई से मुंबई में होगा। आयोजकों मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग के (पीकेएल) के पहले संस्करण के अत्यंत सफल आयोजन के बाद इस वर्ष दूसरे संस्करण का आगाज 18 जुलाई से मुंबई में होगा। आयोजकों Rating:
scroll to top