Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » जूनियर महिला हॉकी टीम हर चुनौती के लिए तैयार : अनूपा

जूनियर महिला हॉकी टीम हर चुनौती के लिए तैयार : अनूपा

नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम की फॉरवर्ड खिलाड़ी अनूपा बारला ने रविवार को कहा कि टीम अगले महीने होने वाले जूनियर एशिया कप के सातवें संस्करण के लिए पूरी तरह तैयार है और पूरी तरह सकारात्मक है।

जूनियर एशिया कप का सातवां संस्करण चीन के चांगझोऊ में पांच सितंबर से शुरू होगा।

भारतीय जूनियर टीम इस समय राष्ट्रीय राजधानी के मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में आगामी टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटी हुई है।

भारतीय जूनियर लड़कियां पिछले महीने नीदरलैंड्स में हुए वोल्वो इन्विटेशनल अंडर-21 टूर्नामेंट में तीसरे स्थान पर रही थीं।

अनूपा ने कहा, “हमारा पूरा ध्यान इस समय आगामी टूर्नामेंट पर है, जहां हमारे पास अपनी काबिलियत साबित करने का मौका होगा। हमें पता है कि यह टूर्नामेंट आसान नहीं होगा, लेकिन टीम साकारात्मक मानसिकता के साथ उतरेगी और कड़ी चुनौती देगी।”

भारतीय जूनियर महिला टीम की हालिया सफलताओं में अनूपा का योगदान अहम रहा है और फॉरवर्ड के साथ-साथ वह डिफेंस लाइन के लिए भी सहायक साबित हुई हैं।

अनूपा ने कहा, “हम अपनी अटैक क्षमता और पेनाल्टी को गोल में तब्दील करने के कौशल पर कठिन मेहनत कर रहे हैं। हमारा उद्देश्य अपनी रणनीति के अनुरूप खेलने की रहेगी।”

जूनियर महिला हॉकी टीम हर चुनौती के लिए तैयार : अनूपा Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम की फॉरवर्ड खिलाड़ी अनूपा बारला ने रविवार को कहा कि टीम अगले महीने होने वाले जूनियर एशिया कप के सातवे नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम की फॉरवर्ड खिलाड़ी अनूपा बारला ने रविवार को कहा कि टीम अगले महीने होने वाले जूनियर एशिया कप के सातवे Rating:
scroll to top