Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » जैरी, जोला ने किया लीवरपूल अकादमी का दौरा

जैरी, जोला ने किया लीवरपूल अकादमी का दौरा

पुणे, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत के दो अंतर्राष्ट्रीेय फुटबाल खिलाड़ी जैरी माविमिंगथांगा और लालइनजुआला छांगटे ने लीवरपूल फुटबाल क्लब अकादमी (एलएफसी) और मेलवुड ट्रेनिंग मैदान का दौरा किया। दोनों खिलाड़ियों को महाराष्ट्र में स्थित एलएफसी अंतर्राष्ट्रीय अकादमी में कड़ी मेहनत के कारण यह मौका मिला।

जैरी ओर छांगटे को अकादमी ने एक सप्ताह तक चलने वाले प्रशिण शीविर में हिस्सा लेने के लिए लीवरपूल आमंत्रित किया गया था। यह दोनों एलएफसी-डीएसके शिवाजीयंस की तरफ से हिस्सा लेने वाले पहले खिलाड़ी बने हैं।

पहले मेलवुड में दोनों खिलाड़ी जेम्स मिलनर और फिलिपे कुटिंहो से मिले जहां उन्होंने खेल के गुर सिखे।

डीएसके ग्रुप के कार्यकारी निदेशक शिरिश कुलकर्णी ने मंगलवार को कहा, “यह देखना काफी अच्छा है कि हमारे भारत से लिवरपूल फुटबाल अकादमी में खिलाड़ियों को बुलाया गया है। अकादमी के शुरू करने के पीछे यह हमारा मकसद था।”

उन्होंने कहा, “निश्चित ही इससे आने वाले समय में भारत में फुटबाल को फायदा होगा। यह कदम भारत में लिवरपूल फुटबाल अकादमी-डीएसके शिवाजीयंस फुटबाल केंद्र की अकादमी को भारत में स्थापित करने में मदद करेगा।”

जैरी, जोला ने किया लीवरपूल अकादमी का दौरा Reviewed by on . पुणे, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत के दो अंतर्राष्ट्रीेय फुटबाल खिलाड़ी जैरी माविमिंगथांगा और लालइनजुआला छांगटे ने लीवरपूल फुटबाल क्लब अकादमी (एलएफसी) और मेलवुड ट्र पुणे, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत के दो अंतर्राष्ट्रीेय फुटबाल खिलाड़ी जैरी माविमिंगथांगा और लालइनजुआला छांगटे ने लीवरपूल फुटबाल क्लब अकादमी (एलएफसी) और मेलवुड ट्र Rating:
scroll to top