Wednesday , 22 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जोगी परिवार को बदनाम करने की साजिश : अमित जोगी

जोगी परिवार को बदनाम करने की साजिश : अमित जोगी

बिलासपुर, 30 दिसम्बर (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के मरवाही से कांग्रेस विधायक अमित जोगी का कहना है कि जब-जब जोगी परिवार जनता से जुड़े मुद्दों को उठाती है तब तब सरकार बदनाम करने की साजिश करती है।

यहां सिविल थाने पर मानहानि का प्रकरण दर्ज कराने पहुंचे पहुंचे जोगी ने कहा कि राज्य सरकार किसानों की आत्महत्या के मामले को दबाने के लिए मंतूराम पवार के मामले को उठाकर जनता का ध्यान बटोर रही है।

उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाए। उनके अनुसार आडियो टेप फर्जी रूप से बनाया गया है।

उल्लेखनीय है कि सितंबर 20014 में छत्तीसगढ़ में अंतागढ़ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार मंतूराम पवार ने नामांकन के एक दिन पहले अचानक अपना नाम वापस ले लिया गया था।

अब एक अंग्रेजी अखबार ने दावा किया है कि उसे इस बातचीत का टेप मिला है जिसमें उस समय के कुछ मुख्य पात्रों की आवाजें हैं। जिनमें चुनाव को मैनेज करने की बातें की जा रही हैं और इस दौरान कुछ वित्तीय लेन देन भी हुआ। इसमें जोगी की आवाज बताई जा रही है।

प्रदेश कांग्रेस ने विधायक अमित जोगी को नोटिस जारी करने की बात कही है। साथ ही कांग्रेस कार्यसमिति सदस्य और अमित के पिता अजीत जोगी से भी पूछा गया है कि इस मामले में उनका क्या पक्ष है।

जोगी परिवार को बदनाम करने की साजिश : अमित जोगी Reviewed by on . बिलासपुर, 30 दिसम्बर (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के मरवाही से कांग्रेस विधायक अमित जोगी का कहना है कि जब-जब जोगी परिवार जनता से जुड़े मुद्दों को उठाती है तब तब सरकार ब बिलासपुर, 30 दिसम्बर (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के मरवाही से कांग्रेस विधायक अमित जोगी का कहना है कि जब-जब जोगी परिवार जनता से जुड़े मुद्दों को उठाती है तब तब सरकार ब Rating:
scroll to top