Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टी-20 विश्व कप के आगाज पर गूगल का डूडल

टी-20 विश्व कप के आगाज पर गूगल का डूडल

नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत में मंगलवार से टी-20 विश्व कप की शुरुआत हो रही है और वैश्विक इंटरनेट सर्च इंजन गूगल भी इसका जश्न मना रहा है।

गूगल ने इस टूर्नामेंट के शानदार आगाज पर अपना एक डूडल पेश किया है।

गूगल ने अपने आधिकारिक पेज पर नीले और काले रंग के बल्लों के बीज गेंद को दर्शाकर टी-20 विश्व कप के जश्न की शुरूआत की है।

नीले रंग का बल्ला भारतीय टीम का प्रतीक है और काले रंग का बल्ला न्यूजीलैंड टीम का प्रतीक है। न्यूजीलैंड टीम को ‘ब्लैक कैप्स’ नाम से भी जाना जाता है।

महिला टी-20 विश्व कप भी मंगलवार से शुरू हो रहा है। भारत की पुरुष क्रिकेट टीम और महिला क्रिकेट टीम इस टूर्नामेंट में अपनी जीत दर्ज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

टूर्नामेंट में मंगलवार को बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम से महिला विश्व कप का आगाज होगा, जहां भारतीय टीम बांग्लादेश से भिड़ेगी।

दिन का दूसरा मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से न्यूजीलैंड और श्रीलंका की महिला टीमों के बीच होगा।

टी-20 विश्व कप के आगाज पर गूगल का डूडल Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत में मंगलवार से टी-20 विश्व कप की शुरुआत हो रही है और वैश्विक इंटरनेट सर्च इंजन गूगल भी इसका जश्न मना रहा है। गूगल ने इस टूर् नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत में मंगलवार से टी-20 विश्व कप की शुरुआत हो रही है और वैश्विक इंटरनेट सर्च इंजन गूगल भी इसका जश्न मना रहा है। गूगल ने इस टूर् Rating:
scroll to top