Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » टेक्सास सड़क दुर्घटना में 5 प्रवासियों की मौत

टेक्सास सड़क दुर्घटना में 5 प्रवासियों की मौत

वाशिंगटन, 18 जून (आईएएनएस)। टेक्सास में मेक्सिको सीमा के पास सड़क दुर्घटना में एक तेज रफ्तार एसयूवी में सवार पांच प्रवासियों की मौत हो गई।

ये प्रवासी नागरिक बिना दस्तावेजों के अवैध रूप से यात्रा कर रहे थे और टेक्सास में सीमा गश्ती दल के सुरक्षाकर्मियों द्वारा इनके वाहन का पीछे किए जाने के बाद इन्होंने वाहन की रफ्तार बढ़ा दी, जिसके चलते यह दुर्घटना हुई।

‘एबीसी न्यूज’ ने डैमिट काउंटी के शेरिफ मैरियन बॉयड के हवाले से बताया कि यह दुर्घटना सैन एंटोनियो से लगभग 100 मील दक्षिणपश्चिम में बिग वेल्स के पास रविवार को हुई।

मैरियन ने बताया कि एसयूवी में 14 लोग सवार थे और जब वाहन राजमार्ग 85 पर पलटा तो इसमें कुछ बाहर निकलने में कामयाब रहे।

उन्होंने कहा, “सीमा गश्ती दल वाहन का पीछा कर रहा था। वाहन करीब 160 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से चल रहा था। हम वाहन को सड़क से उतारकर कच्चे रास्ते की ओर ले जाने में सक्षम हुए लेकिन वाहन को नियंत्रण लेने के दौरान कई कई बार पलटा और दुर्घटना का शिकार हुआ।”

‘एबीसी’ की रिपोर्ट के अनुसार, चार लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया जबकि कई लोगों को हेलीकॉप्ट के जरिए सैन एंटोनियो के अस्पताल पहुंचा गया, जिसमें से एक ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया।

वाहन चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

टेक्सास सड़क दुर्घटना में 5 प्रवासियों की मौत Reviewed by on . वाशिंगटन, 18 जून (आईएएनएस)। टेक्सास में मेक्सिको सीमा के पास सड़क दुर्घटना में एक तेज रफ्तार एसयूवी में सवार पांच प्रवासियों की मौत हो गई। ये प्रवासी नागरिक बिन वाशिंगटन, 18 जून (आईएएनएस)। टेक्सास में मेक्सिको सीमा के पास सड़क दुर्घटना में एक तेज रफ्तार एसयूवी में सवार पांच प्रवासियों की मौत हो गई। ये प्रवासी नागरिक बिन Rating:
scroll to top